TRENDING NEWS OF THE WEEK

4 मई 2020

ऋषी कपूर के बारे मे बात करते करते रो पड़े सदी के महानायक अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के कारण सभी का दिल जीतने वाले अमिताभ बच्चन अभिनेता ऋषि कपूर के जाने के बाद काफी सदमे में हैं। वह हर दिन अपने साथ बिताए पलों को याद करते हुए दिल को छू लेने वाले पोस्ट कर रहा है। हाल ही में, एक बार फिर, उन्होंने एक दिल को छूने वाला नोट लिखा और अब उनके मुंह से वही शब्द सुने हैं। हां, उसने वास्तव में एक वीडियो जारी किया है जिसमें वह अपने ब्लॉग पर लिखी गई चीजों को पढ़ रहे है। आप इसमें देख सकते हैं, उन्होंने ऋषि कपूर के बारे में बचपन से लेकर ब्लड कैंसर (ल्यूकेमिया) तक के बारे में बताया।
amitabh bacchan crying
अमिताभ बच्चन ( इमेज credit - google)

इस वीडियो के अंत में अमिताभ को भावुक होते देखा जा सकता है, बस उनकी आंखों से आंसू आ रहे हैं। इस दौरान, अमिताभ बच्चन ने वीडियो में बताया, जब उन्होंने पहली बार ऋषि कपूर को उनके पिता राज कपूर के साथ चेंबूर में अनुभवी अभिनेता राज कपूर के घर में देखा था। उन्होंने कहा, "मैंने उन्हें चेंबूर के देवनार कॉटेज में अपने घर पर देखा। युवा, ऊर्जावान, उत्साहित, आँखों में एक शरारत देखी गई, दुर्लभ क्षणों में जब मुझे एक शाम राज जी के घर में आमंत्रित होने का सौभाग्य मिला।" ''

इसके साथ, अमिताभ बच्चन ने आगे कहा कि, "उन्होंने अक्सर ऋषि कपूर को आरके सॉ स्टूडियो में देखा, जहाँ उन्हें उनकी पहली फिल्म बॉबी के लिए प्रशिक्षित किया जा रहा था। यह उनके दिवंगत दादा, प्रसिद्ध अभिनेता-फिल्म निर्माता पृथ्वीराज कपूर से मिलता जुलता था। उनकी पंक्तियां बोलीं, आप उनके हर शब्द पर विश्वास करते थे, उनके पास कोई विकल्प नहीं था और उनकी वास्तविकता सवालों से परे थी। उनके जैसा कोई नहीं था जो गीतों पर पूरी निपुणता के साथ अपने होंठ हिला सकता था। स्क्रीन के बाहर, ऋषि कपूर की शैली चुलबुली थी। सेट पर, जिसे सभी ने पसंद किया था। इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि अभिनेता ऋषि कपूर की अस्थियाँ रविवार को गंगा में विसर्जित की गई थी। इस अवधि के दौरान कई वीडियो और तस्वीरें अब तक सामने आई हैं।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts