Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

May 17, 2020

गूगल से जुड़ी रश्मी देसाई, भारत की पहली ऐक्ट्रेस बनी जो जुड़ी गूगल से

बिग बॉस सीजन 13 में आए सभी कंटेस्टेंट काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। घर से बाहर आने के बाद सभी कंटेस्टेंटस को लगातार कई प्रोजेक्टस ऑफर हो रहे हैं। अब शो की पॉपुलर कंटेंडर और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai New Project) ने भी फैन्स को खूब एंटरटेन किया। वे टीवी इंडस्ट्री की मशहूर कलाकार हैं। लेकिन अब रश्मि ने बड़ा फैसला लिया है।
इमेज सोर्स - गूगल
रश्मि टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेज में से एक हैं और उनकी एक्टिंग के सभी दीवाने हैं। अब रश्मि देसाई (Rashmi Desai New Project) ने एक नया फैसला लिया है और वे गूगल के एक बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने जा रही हैं। दरअसल गूगल संग मिलकर रश्मि देसाई ने कुछ नया करने का मन बनाया है। इसके साथ ही रश्मि देसाई ने अपनी टोपी में एक और पंख जोड़ा है, क्योंकि वह पहली भारतीय टीवी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने गूगल के कैमियो की सुविधा के लिए सहयोग किया है।
हम में से किसी ने भी पहले इस सुविधा के बारे में नहीं सुना है, लेकिन बहुत से लोग इससे रूबरू है। समय-समय पर मशहूर हस्तियों ने अपने फैन्स के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने के लिए खुद को अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स से जोड़ा है और तकनीक में अपग्रेड किया है। अब कैमियो इन सभी को मात देगा। रश्मि गूगल से जुड़कर बेहद खुश हैं।
असल में गूगल पर कैमियो मशहूर हस्तियों को उनके फैन्स से बेहतर तरीके से जोड़ने के लिए बनाया गया है। सेलेब्स गूगल पर सबसे ज्यादा पूछे जाने वाले सवालों के वीडियो रिकॉर्ड करते हैं और फिर उन्हें गूगल पर सही पोस्ट कर देते हैं। अब जब लोग मशहूर हस्तियों को गूगल पर सर्च करते हैं, तो उन्हें सीधे उनसे जवाब मिलता है।
इस बारे में बात करते हुए रश्मि ने बताया कि वे इस चीज को लेकर बेहद ही उत्साहित हैं, क्योंकि उनके बारे में गूगल पर जो भी पूछा जाएगा उसका जवाब वे खुद देंगी और वे जल्द ही ऑनलाइन चैट के लिए आने वाली हैं. ऐसे में वे फैन्स के सभी सवालों के जवाब भी देंगी। रश्मि देसाई (Rashmi Desai New Project) अक्सर टेलीविजन इंडस्ट्री में सुर्खियों बटोरती हैं। अब फैन्स के लिए इससे बड़ा सर्प्राइज क्या होगी कि उनकी फेवरेट स्टार इतने बड़े प्रोजेक्ट से जुड़ी हैं। ये न केवल रश्मि के लिए खुशी की बात है, बल्कि टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए भी गौरव की बात है। देखना होगा कि रश्मि कब अपना काम शूरु करती हैं और कब इस प्रोजेक्ट में नजर आती हैं।

Recent Story