TRANDING NEWS OF THE WEEK

May 30, 2020

मां (Bharti singh pragnancy) बनने के सवाल पर कुछ ऐसा था कॉमेडियन भारती सिंह का जवाब

कोरोना के खौफ में इस वक्त पूरा देश है. प्रवासी मजदूर पलायन करने पर मजबूर हैं. फिल्में रिलीज नहीं हो रही हैं. शूटिंग रूकी हुई है. लोगों को काम नहीं मिल रहा है. अस्पताल में जाने से लोग कतरा रहे हैं. घर में बैठे लोगों का डिप्रेशन बढ़ गया है. यही नहीं सबको हंसाने वाली कॉमेडियन भारती सिंह भी एक बात से बहुत परेशान हैं. दरअसल, एक इंटरव्यू में भारती सिंहऔर उनके पति हर्ष लिंबाचिया (भारती सिंह हस्बैंड ) नेे कहा की वे बेबी प्लान करने का सोच रहे थे लेकिन कोरोना की वजह इस साल उनकी कोई प्लानिंग नहीं है. अब अगले साल वो देखेंगे कि क्या करना है. इस साल के लिए फिलहाल उन्होंने ब्रेक लगा लिया है.
bharti singh pregnancy

कोरोना के इस दौर में वो कोई रिस्क नहीं लेना चाहती हैं. बता दें, कॉमेडियन भारती सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लॉकडाउन में भी भारती अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर कोई ना कोई वीडियो शेयर करती रहती है. 





भारती सिंह का ये वीडियो भी खूब वायरल हुआ था जिसमें वो अपने पति के साथ रोमांटिक अंदाज में नज़र आ रही थीं.


बता दें, भारती सिंह दो साल की थी जब उनके पिता की मृत्यु हो गई थी. उनकी मां फैक्टरी में काम करती थी. भारती अपने घर की परेशानियों से बचने के लिए एनसीसी कैंप चली जाती थी. एक बार कॉमेडियन सुदेश लहरी ने भारती को पार्क में एक्टिंग करते हुए देखा. जिससे वह प्रभावित हो गए और उन्होंने भारती को एक रोल ऑफर किया, बस उसके बाद भारती ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts