फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) के घरेलू स्टाफ के दो सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positive) पाए जाने के बाद फिल्मकार ने परिवार सहित खुद को 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में कर लिया है. हालांकि उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है. 
karan johar with kids

करण ने सोमवार को एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने लिखा है, “आप को सूचित करना चाहूंगा कि हमारे घरेलू स्टाफ के दो सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. जैसे ही लक्षण का पता चला उन्हें हमारी इमारत के एक हिस्से में क्वोरंटीन कर दिया गया. बीएमसी को तत्काल सूचित किया गया, और इमारत को नियमानुसार उन्होंने स्टरलाइज किया.” 
बयान में कहा गया है, “परिवार और स्टाफ के बाकी लोग सुरक्षित हैं और उनमें कोई लक्षण नहीं दिख रहा है. सुबह हम सभी के स्वैब का परीक्षण हुआ और रिपोर्ट नेगेटिव आई. लेकिन हम अपने आसपास के लोगों की सुरक्षा के लिए अगले 14 दिनों तक सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे. हम हर किसी की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं, और हमने सुनिश्चित किया है कि प्रशासन द्वारा सुझाए गए सभी उपायों का कड़ाई के साथ पालन हो.”


हाल ही में बॉलीवुड एक और निर्माता बोनी कपूर का घरेलू नौकर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. चरण साहू नामक इस घरेलू नौकर को क्वोरंटीन पर रखा गया है. रपटों के अनुसार, कपूर के घर के दो और स्टाफ सदस्य कोरोना पॉजिटव पाए गए हैं.