May 24, 2020

BOLLYWOOD EID : Eid पर सैफ अली खान ने दी मटन बिरयानी की दावत, करिश्मा कपूर ने की जीजा सैफ की तारीफ

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने जब से इंस्टा पर डेब्यू किया है तब से ही वह फैंस को लगातार अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट दे रही हैं।
Bollywood Eid

करीना लाॅकडाउन में फैंस के साथ कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं। करीना ही नहीं उनकी बहन करिश्मा भी सोशल साइट पर काफी एक्टिव हो गई हैं। वहीं ईद के त्योहार पर भी  बेबो और लोलो ने अपने फैंस को निराश नहीं किया है।

kareena kapoor eid party

दरअसल, 24 और 25 मई को ईद का त्योहार मनाया गया। ऐसे में करीना बी पति सैफ के साथ ईद के जश्न में डूबी दिखाईं दी। ईद 2020 को खास बनाने के लिए सैफ ने पत्नी करीना कपूर और उनकी बड़ी बहन यानी अपनी साली साहिबा करिशमा कपूर को स्पेशल मटन बिरयानी की दावत दी।
Bollywood Eid
इस दौरान की तस्वीर बेबो और लोलो ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। करिश्मा ने मटन बिरयानी की तस्वीर शेयर कर लिखा-''शेफ सैफू की बनाई अबतक की सबसे बेस्ट मटन बिरयानी...। लंच करीना कपूर के साथ..।'तस्वीर पर ईद मुबारक और यम के स्टीकर भी लगाए गए थे।
Bollywood eid
वहीं करीना ने भी करिश्मा की इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीपोस्ट किया।बता दें कि इससे पहले बी-टाउन की बहनों की जोड़ी ने अपने बेटों की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें स्टार किड्स की लॉकडाउन के दौरान झलक देखी गई।
Bolllywood eid
वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी, इसमें आमिर खान भी उनके साथ होंगे। इसके अलावा करीना के तख्त भी है। इसमें करीना के साथ आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, विक्की कौशल, जान्हवी कपूर और भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका में होंगी। वहीं सैफ रानी मुखर्जी के साथ बंटी और बबली 2 में नजर आएंगे। 

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts