May 10, 2020

लॉकडाउन : पूनम पांडे को बॉयफ्रेंड के साथ मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

 पूनम पांडेय को सीओवीआईडी ​​-19 लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के लिए गिरफ्तार किया गया है। लॉकडाउन नियमों को तोड़ने के लिए पूनम पांडे के खिलाफ मुंबई के मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

poonam pandey arrested
image source - google
मॉडल-कम-एक्टर पूनम पांडे को रविवार को अपमानजनक और लॉकिंग नियमों को तोड़ने के लिए गिरफ्तार किया गया है। मुंबई पुलिस ने उन्हें देशव्यापी चल रहे COVID-19 लॉकडाउन का उल्लंघन करने के लिए हिरासत में लिया, जिसे 17 मई तक बढ़ाया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि पूनम पांडे और उनके प्रेमी को बिना किसी कारण के बाहर भटकते देखा गया था और इसलिए, मरीन ड्राइव पुलिस के खिलाफ उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। मुंबई में आईपीसी की धारा 188, 269 और 51 (बी) के तहत स्टेशन। पुलिस ने उनकी बीएमडब्ल्यू कार को भी जब्त कर लिया।

"पांडे और सैम अहमद बॉम्बे (46) के खिलाफ 269 की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया (लापरवाही से जीवन के लिए, खतरनाक बीमारी फैलाने के लिए) और 188 (भारतीय दंड संहिता के लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा आईपीसी) और राष्ट्रीय आपदा अधिनियम के प्रावधानों के तहत, "वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मृत्युंजय हिरमथ ने पीटीआई को बताया।

पूनम पांडे बॉलीवुड और तेलुगु सिनेमा में अपने काम के लिए जानी जाती हैं।

पूनम पांडे को 2013 की फिल्म नशा में देखा गया था जहां उन्होंने एक शिक्षक की भूमिका निभाई थी जो अपने एक छात्र के साथ यौन संबंध बनाती है। फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। 2014 में, उन्होंने कन्नड़ फिल्म लव इज़ पॉयज़न के शीर्षक से इश्ना क्रिकेटट्टू नामक गीत में एक विशेष उपस्थिति दर्ज की। इसके बाद उन्हें 2015 में मालिनी एंड कंपनी नामक एक तेलुगु फिल्म में अभिनय करने के लिए साइन किया गया। 2017 में उन्होंने एक बार फिर एक गाने में एक विशेष उपस्थिति बनाई, इस बार गोविंदा की आ गया हीरो में। 2018 में, उन्होंने अभिनेता शक्ति कपूर के साथ द जर्नी ऑफ कर्मा फिल्म में अभिनय किया।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts