TRENDING NEWS OF THE WEEK

26 मई 2020

रितेश देशमुख ने पिता विलासराव देशमुख को कुछ इस तरह याद किया , देखे वीडियो

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने अपने पिता विलासराव देशमुख के 74वें जन्मदिवस पर उन्हें याद किया. रितेश ने अपने पिता को याद करते हुए उनकी एक पुरानी तस्वीर शेयर की और एक इमोशनल पोस्ट लिखी. रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में लिखा, "हैप्पी बर्थडे पापा... मुझे आपकी याद आती है."
Ritesh deshmukh imotional video

लेकिन रितेश ने अपने पिता को टिक टॉक वीडियो के जरिए खास अंदाज में याद किया। रितेश के वीडियो में दिखाई देता है कि हैंगर पर एक कुर्ता लटका होता है, रितेश उस कुर्ते के पास जाते हैं और उसपर प्यार से हाथ फेरते हैं। वह कुर्ता रितेश के पिता विलासराव देशमुख का है। इस कुर्ते को देख कर वह इतने इमोशनल हो जाते हैं कि वह कुर्ते की एक बाजू में अपना हाथ डालते हैं और खुद को गले लगा लेते हैं।

अभिषेक बच्चन ने भी इस वीडियो को देखा और हाथ जोड़कर (इमोजी)रितेश के पिता को याद किया। तो वहीं कॉमेडियन भारती सिंह, बॉबी देओल, लारा दत्ता ने भी रितेश के पिता को याद किया। रितेश के बड़े भाई धीरज विलासराव देशमुख ने भी वीडियो को देख लिखा- ‘पापा आई लव यू।’
रितेश देशमुख के पिता, विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे. रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया डिसूजा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. जेनेलिया ने अपने ससुर जी को याद करते हुए लिखा, "जिन्हें हम प्यार करते हैं वो कभी दूर नहीं जाते. वो हमेशा हमारे साथ चलते हैं... बस नजर नहीं आते. सुनाई नहीं पड़ते लेकिन पास होते हैं. हैप्पी बर्थडे पापा."

अपनी पोस्ट में जेनेलिया ने आगे लिखा, "कभी-कभी मैं आसमान की तरफ देखती हूं और मुस्कुरा कर कहती हूं. मैं जानती हूं कि आप ही हो. आपकी याद आती है." विलासराव देशमुख दो बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे. इसके अलााव वे विज्ञान और तकनीक मंत्री भी बनाए गए. साल 2011 में उन्हें कैंसर डायग्नोस हुआ था. 14 अगस्त 2012 को उनका निधन हो गया.

हाल ही में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने आरोप लगाते हुए कहा था कि विलासराव अपने बेटे के लिए प्रोड्यूसर्स के साथ बिजी थे जबकि 2008 में शहर पर 26/11 हमला हुआ था. इस आरोप पर अपने पिता का बचाव करते हुए रितेश ने कहा, "उस शख्स पर आरोप लगाना गलत है जो अब इस दुनिया में ही नहीं है.

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts