26 मई 2020

सलमान खान की दबंग 3 की एनीमेटिड सीरीज होगी जल्द रीलीज, नय अवतार मे दिखेगे सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने शानदार करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. सलमान खान की एक ऐसी ही सुपरहिट फिल्म का नाम है दबंग 3, दबंग 3 20 दिसंबर को रिलीज हुई थी (दबंग 3 रिलीज डेट) और दबंग 3 ने बॉक्स ऑफिस पर 230 करोड़ की कमाई की थी ( दबंग 3 कितना कमाई )
फैन्स के लिए खुशखबरी है कि दबंग का एनिमेटेड अवतार भी जल्द देखने को मिलेगा. एनिमेटेड दबंग को दो सीजन में रिलीज किया जाएगा. पहले सीजन में 52 एपिसोड होंगे.
एनिमेटेड दबंद की रिलीज के लिए निर्माताओं ने कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स से भी संपर्क किया है. एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज खान ने कहा कि दबंग की खासियत है कि ये एक फैमिली एंटरटेनर है और इसके एनिमेटेड वर्जन के द्वारा हमारा उद्देश्य एनिमेशन के क्षेत्र में प्रवेश करना है.
अरबाज खान ने पीटीआई से बातचीत में कहा, 'ये माध्यम कहानी बताने की अद्वितीय क्रिएटिव स्वतंत्रता भी प्रदान करता है और इसके लिए द्वारा हम कहानी की बारीकियों पर भी ध्यान दे सकते हैं. चुलबुल पांडे का किरदार अपने आप में ही काफी है और एनिमेशन में उसके एडवेंचर दिखेंगे जो इस प्रकार से पहले कभी नही दिखे हैं.'

दबंग एनिमेशन को कोस्मोस-माया बना रहा है. फिल्म में चुलबुल पांडे के किरदार पर खास ध्यान दिया जा रहा है और इस किरदार को सलमान खान ने निभाया था. अरबाज ने कहा, 'हम कोस्मोस-माया के साथ काम करके खुश हैं और दबंग हमारे लिए बहुत खास भी है.'शो में सभी आइकोनिक कैरेक्टर का एनिमेटेड अवतार देखने को मिलेगा. एनिमेटेड अवतार में दिखने वालों में सोनाक्षी सिन्हा (रज्जो), प्रजापति (स्व. विनोद खन्ना) और तीन विलेन छेदी सिंह (सोनू सूद), बच्चा भइया (प्रकाश राज), बाली (सुदीप) भी एनिमेशन अवतार में दिखेंगे.

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts