TRANDING NEWS OF THE WEEK

May 2, 2020

सलमान खान की फिल्म मैरिज हॉल के स्टार्स हुए तय, कृति खरबंदा समेत ये स्टार होगे फिल्म का हिस्सा

बॉलीवुड सुपरस्टार एक और फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे है, जिसका नाम है 'बुलबुल मैरिज हॉल'। इस फिल्म प्रोजेक्ट पर लंबे समय से काम चल रहा है और फिल्म की कास्ट भी फाइनल होना बाकी थी। हालांकि, अब सलमान खान ने अपने अगले प्रोडक्शन प्रोजेक्ट के लिए कास्ट फाइनल कर दी है। बताया जा रहा है कि फिल्म में दो कपल की कहानी होगी और फिल्म का निर्देशन रोहित नय्यर करेंगे।

अगर कास्ट की बात करें तो फिल्म के लिए कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट, सुनील ग्रोवर और डेजी शाह को फाइनल किया गया है। वहीं, दो कपल में एक कपल कृति और पुलकित का होगा, जबकि दूसरा कपल सुनील ग्रोवर और डेजी शाह का हो सकता है। फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग की डेट आगे बढ़ा दी गई है। हालांकि, अभी आगे की तारीख के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है।
मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म लखनऊ पर आधारित है और कहानी भारतीय शादियों से जुड़ी हो सकती है। फिल्म में सुनील ग्रोवर अहम किरदार में होंगे और अपने वन लाइनर्स से लोगों को हंसाते नज़र आएंगे। वहीं, बताया जा रहा है कि फिल्म में सुनील ग्रोवर पुलकित के भाई के रुप में नज़र आएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर राज शांडिल्य फिल्म के डायलॉग लिख सकते हैं।
बता दें कि इससे पहले सलमान खान चिल्लर पार्टी, डॉ. कैबी, बजरंगी भाईजान, ट्यूबलाइट, रेस 3, लवयात्री, नोटबुक सहित कई फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। फिल्मों में एक्टिंग के साथ ही सलमान खान 'द कपिल शर्मा शो' और 'नच बलिए सीजन 9' को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं, सलमान खान अभी अपनी अपकमिंग फिल्म राधे की भी तैयारी कर रहे हैं और शूटिंग के बाद अब प्रोडक्शन का काम चल रहा है।  

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts