Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

May 12, 2020

लॉकडाउन के दौरान बांद्रा स्थित घर पहुँचे सलमान खान

सलमान खान मुंबई में अपने पनवेल फार्महाउस से वीडियो शेयर करने में व्यस्त हैं, क्योंकि देश वर्तमान में कोरोना वायरस संकट के कारण पूरी तरह से बंद है।

अब, बॉलीवुड अभिनेता के बारे में कहा जा रहा है कि वह अपने घर मुंबई लौट आए हैं, जहाँ माता-पिता रह रहे हैं।

image source - google

अब तक, सलमान बहन अर्पिता खान शर्मा और उनके बच्चों के साथ एक लंबी छुट्टी के लिए फार्महाउस में थे। सहकर्मी जैकलीन फर्नांडीज, वालुस्चा डिसूजा और अन्य भी उपस्थित थे। सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज़ की फिल्म 'तेरे बिन' का टीज़र अब रिलीज हो गया है!

परिवार के करीबी सूत्रों के मुताबिक, "सलमान को महीने के अंत तक मुंबई में (प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित एक्शन-थ्रिलर) राधे के लिए शूट करना था, लेकिन जब शूटिंग रद्द कर दी गई, तो वह फार्महाउस में छालाए , जब उसकी पसंदीदा जगह वह काम नहीं कर रहा है। सलमान बच्चों के शौकीन हैं और अर्पिता, आयुष और उनके बच्चों आहिल और आयत (जो अपने अभिनेता-चाचा के साथ अपना जन्मदिन साझा करते हैं) के साथ समय बिताना चाहते हैं। इस अवधि में सलमान की एकमात्र छुट्टी दिसंबर में थी। उनके जन्मदिन और नए साल की छुट्टियां। ”

हाल ही में, सलमान वालुस्चा डिसूजा के साथ बातचीत के लिए बैठे और काम पर वापस जाने की इच्छा के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "मैं परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहता था। मेरा परिवार यहां मेरे साथ था, अर्पिता, उसके बच्चे, मम्मी, सभी यहां थे। लेकिन अब वे घर लौट आए हैं।"

Recent Story