TRANDING NEWS OF THE WEEK

May 2, 2020

शराब की दुकान खौलाए जाने पर भड़के जावेद और रवीना टंड़न

केंद्र सरकार ने शुक्रवार को पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) दो सप्ताह के लिए बढ़ा दिया है. इस बार सरकार ने देश में संक्रमण के मामलों के आधार पर देश को रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन में बांटा है. लॉकडाउन की हैट्रिक के साथ ही इस बार ऑरेंज और ग्रीन जोन में कुछ रियायते भी दी जाएंगी. ग्रीन ज़ोन वाले इलाकों में सबसे ज्यादा छूट दी जाएगी. इसी फैसले के तहत इन इलाकों में सरकार ने शराब (Liquor shops) और पान की दुकानें खोलने को मंजूरी दे दी है. इस फैसले को लेकर जावेद अख्तर और एक्ट्रेस रवीना टंडन ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

रवीना टंडन ने समाचार एजेंसी एएनआई के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सरकार के ग्रीन जोन में शराब और पान की दुकान खोलने के आदेश पर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा. '' पान और शराब की दुकाने खुलने वाली हैं खुशी मनाओं, एक्सीलेंट, एक बार फिर से थूकना शुरू हो जाएगा. कमाल की बात है''

आपको बता दे कि रवीना से पहले स्क्रिप्ट राइटर जावेद अख्तर ने भी सरकार के इस फैसले पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी. उन्होंने इस मामले पर ट्वीट कर लिखा था कि लॉकडाउन के दौरान शराब की दुकाने खोलना एक विनाशकारी निर्णय है. उन्होंने कहा कि इस समय बहुत से सर्वे हुए है जिनमें पता चला है कि लॉकडाउन में घरेलू हिंसा के मामले कई गुना बढ़ गए हैं ऐसे में शराब का सेवन बच्चों और महिलाओं के लिए यह वक्त और कठिन बना देगा.

Opening liquor shops during the lock down will only bring disastrous results . In any case according to all the surveys nowadays domestic Violence has increased to a large extent .liquor will make these days even more dangerous of for women and children .

6,906 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts