TRANDING NEWS OF THE WEEK

May 21, 2020

शहनाज गिल के पिता पर लगा बन्दूक दिखा कर महिला से रेप करने के आरोप, बेटे शहबाज ने कहा सब झूठ

बिग बॉस 13 में अपनी क्यूट और जिद्दी हरकतों से लोगों के दिलों पर राज करने वाली शहनाज गिल के घर से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। उनके पिता संतोष सिंह सुख इस समय काफी बड़ी मुसीबत में हैं क्योंकि वो कानून पच़ड़े में फंस चुके हैं। गौरतलब है कि एक महिला के द्वारा उनपर बलात्कार का आरोप लगाया गया है और महिला ने जालंघर में उनके खिलाफ ये मामला दर्ज करवाया है।
इमेज सोर्स गूगल

इस खबर के सामने आने के बाद ये काफी तेजी से वायरल हो रही है और लोग इस खबर को जानने के बाद चौंक गए हैं। गौरतलब है कि संतोष सिंह सुख एक राजनीतिक बैकग्राउंड से हैं और बिग बॉस 13 के दौरान घर में शहनाज से मिलने आए भी थे।

महिला का आरोप

इस महिला की मानें तो उसके साथ संतोष सिंह सुख ने पिस्तौल के दम पर बलात्कार किया है.. हालांकि इस आरोप को लेकर अभी किसी तरह की पुष्टि पुलिस के द्वारा नहीं की गई है।

पुलिस जांच में जुटी

इस मामले को दर्ज करने के बाद पुलिस जांच में जुटी है और जैसे ही इस मामले और आरोप से जुड़ी हकीकत सामने आएगी तब खुलासा हो सकेगा।
शाहनाज का भाई

गौरतलब है कि शहनाज गिल और उनका भाई मुंबई में हैं। हाल ही में शहनाज गिल के भाई से इस बारे में जब बातचीत की गई तो उन्होने इस पूरे मामले को पूरी तरह से बकवास बताया है।

गलत है आरोप?

उनका कहना है कि ये सरासर गलत है। शहनाज गिल शो में आने से पहले पंजाब में ही काफी ज्यादा फेमस थीं लेकिन अब उनको पूरा देश जानता है।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts