TRANDING NEWS OF THE WEEK

May 7, 2020

5 बॉलीबुड़ स्टार्स जिन्हे लॉकडाउन मे ट्रोल किया गया

हम सभी जानते हैं कि इन दिनों लॉकडाउन हो रहा है और इसका कारण कोरोनावायरस है। इससे बचने के लिए लोग अपने घरों में रह रहे हैं। कई सितारे लोगों की मदद के लिए पैसे भी दे रहे हैं। ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने अब तक दान दिया है। कई स्टार्स ऐसे हैं जो घर में भी अपना काम कर रहे हैं। आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें इस लॉकडाउन में बुरी तरह से ट्रोल किया गया है।

5 बॉलीबुड़ स्टार जिन्हे लॉकडाउन मे ट्रोल किया गया 

सोनाक्षी सिन्हा 

कई सेलेब्स ने गरीबों की मदद के लिए पीएम केयर फंड में योगदान दिया है। ऋतिक रोशन, विक्की कौशल, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे सेलेब्स। इसी के चलते सोनाक्षी को जमकर ट्रोल किया गया। उन्हें दान न देने के लिए ट्रोल किया गया, लेकिन जवाब में, उन्होंने कहा, 'ट्रोल के लिए चुप्पी का मिनट जो सोचते हैं कि सिर्फ इसलिए कि यह घोषणा नहीं की गई थी, योगदान नहीं किया गया था। नेकी कर दरिया में दाल, सूना तोहरा? कुच लॉग वास्तव में karte है का पालन करें! ab shaant ho jao & use ur time 2 do some real good "'इसी तरह से उसने ट्रोलर्स को रोका। इसके अलावा उसे रामायण के कारण ट्रोल भी किया गया।

sonakshi sinha trolled in the lockdown
sonakshi sinha ( image source - google)

करीना कपूर: 

करीना ने इस समय अपने चाचा ऋषि कपूर को खो दिया है। ऋषि की मौत के एक दिन बाद, उन्होंने तैमूर की एक तस्वीर साझा की, जिसमें सैफ उनके बाल काट रहे थे। इस अफेयर में करीना को जमकर ट्रोल किया गया था। उनकी तस्वीर पर उन्हें ट्रोल करते हुए एक व्यक्ति ने लिखा- करीना कपूर लगता है कि आप भूल गए हैं कि आपके चाचा की दो दिन पहले मौत हो चुकी है। ऐसी स्थिति में आप कैसे मज़ाक कर सकते हैं?
सोनम कपूर- 5 अप्रैल को, लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कहने पर पूरे देश में घरों में मोमबत्तियां जलाई थीं। कई लोगों ने अति उत्साह में पटाखे भी जलाए। जिसके कारण सोनम ने ट्वीट किया और उन्हें ट्रोल किया गया। उनके ट्वीट के बाद लोगों ने सोनम को उनकी शादी के दौरान पटाखे जलाने से लेकर हर उस कार्यक्रम को याद किया, जहां पटाखे जलाए गए थे। इतना ही नहीं, सोनम और उनके पिता अनिल कपूर की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं, जिसमें वह पटाखे जलाते हुए नजर आ रहे थे।
kareena kapoor trolled in the lockdown
करीना कपूर ( इमेज सोर्स - गूगल)

सोनम कपूर- 

5 अप्रैल को, लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कहने पर पूरे देश में घरों में मोमबत्तियां जलाई थीं। कई लोगों ने अति उत्साह में पटाखे भी जलाए। जिसके कारण सोनम ने ट्वीट किया और उन्हें ट्रोल किया गया। उनके ट्वीट के बाद लोगों ने सोनम को उनकी शादी के दौरान पटाखे जलाने से लेकर हर उस कार्यक्रम को याद किया, जहां पटाखे जलाए गए थे। इतना ही नहीं, सोनम और उनके पिता अनिल कपूर की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं, जिसमें वह पटाखे जलाते हुए नजर आ रहे थे।

sonam kapoor trolled in the lockdown
सोनम कपूर ( इमेज सोर्स - गूगल)

सोनू निगम- 

इस लॉकडाउन के दौरान, कुछ साल पहले अजान के बारे में अपने ट्वीट के कारण सोनू को ट्रोल किया गया था। वह दुबई में हैं और लोग उन्हें ट्रोल कर रहे थे और उनसे पूछ रहे थे कि क्या उन्हें दुबई में 'अज़ान' की आवाज़ से समस्या है। ट्विटर पर हैशटैग के साथ सोनू निगम के पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे थे। इसके साथ ही, उपयोगकर्ता दुबई पुलिस से उसकी गिरफ्तारी के लिए कह रहे थे।

sonu nigam trolled in the lockdown
सोनू निगम ( इमेज सोर्स - गूगल)

जावेद अख्तर - 

जावेद एक महान गीतकार हैं। उन्हें कभी-कभी सरकार का समर्थन करते देखा जाता था। पिछले दिनों उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की बातों का समर्थन किया था और ट्वीट में लिखा था कि, 'COVID-19 जाति, धर्म, रंग, भाषा या सीमा को देखकर हमला नहीं करता है। हमें एकजुटता और भाईचारे के साथ काम करना होगा। और हम सभी इसके खिलाफ एकजुट हैं। उनके इस ट्वीट के कारण लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। कई लोगों ने यहां तक कहा था कि 'उन्होंने धर्म की बात की है, मजहब की नहीं। धर्म और मजहब में कोई संबंध नहीं है। इस्लाम एक धर्म है, धर्म को समझो। एक अन्य यूजर ने कहा था, 'संत को पालघर में मार दिया गया है, यहां तक कि उनके लिए दो शब्द भी बोलें। हमारे लोगों की वजह से आपका अस्तित्व है। लानत है आप जैसे कलाकारों के लिए ”।

जावेद अख्तर ( इमेज सोर्स - गूगल)





Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts