May 12, 2020

लॉकडाउन के दौरान सनी लियॉन भारत छोड़कर बच्चो के साथ पहुंची अमेरिका , बोली यहा सुरक्षित

मुंबई में रहने वाली सनी लियॉन ने आज अपने फैसले के बारे में बाताने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। "सभी माताओं को MOTHERS DAY  की शुभकामनाएँ। जीवन में जब आपके पास अपनी प्राथमिकताएं होती हैं।
image source - google 

@ Dirrty99 और मेरे पास हमारे बच्चों को ले जाने का अवसर था जहां हमें लगा कि वे इस अदृश्य हत्यारे 'कोरोना वायरस' के खिलाफ सुरक्षित रहेंगे। ' लॉस एंजिल्स में दूसरो से हमारा घर दूर है, मुझे पता है कि मेरी मां यही चाहती थी। माँ आपकी याद आती है। मातृ दिवस की शुभकामना!" सनी लियॉन  ने अपने बच्चों निशा, नूह और अशर के साथ खुद की एक तस्वीर के साथ लिखा।

कथित तौर पर, परिवार दो दिन पहले अमेरिका पहुंचा था। डैनियल वेबर ने लॉस एंजिल्स के स्टूडियो सिटी में खुद की एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर लिखा था quarntine part 2 अभी इतना बुरा नहीं है," । उन्होंने इंस्टाग्राम फोटो पर कैप्शन दिया, "नए वाइब्स के साथ बेहतर हो रहा है।"

इंस्टाग्राम यूजर की क्वेरी का जवाब देते हुए कि परिवार ने अमेरिका की यात्रा कैसे की, डैनियल ने कहा, "केएलएम सरकार की उड़ान।"

सनी लियोन और डैनियल वेबर, जिनके पास अमेरिकी नागरिकता है, दोनों 2012 में भारत में स्थानांतरित होने से पहले लॉस एंजिल्स में रहे।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts