May 31, 2020

सनी लियॉन ने बताया की वो कोरोना वायरस के चलते intimate scene करेगी या नही, पढ़े

कोरोना महामारी ने फिल्मों में आने पर खेल के क्षेत्र को बदल दिया है। फिल्मों को लॉकडाउन के बाद कैसे शूट किया जाएगा, इस पर बहुत बात हुई है। फिल्मों में कुछ दृश्यों को कैसे शूट जाना चाहिए इस पर अब भी बाते चल रही है ।
जैसा कि फिल्म निर्माता और सिनेमा निकाय दिशा-निर्देशों और व्यवहार्य मानदंडों का पालन करने के लिए आते हैं, यहां तक ​​कि अभिनेता भी शूटिंग शुरू होने की उम्मीद कर रहे हैं।

sunny leone hot scene (intimate)

एक इंटरव्यू में सनी लियोन ने बॉलीवुड के इस संकट के बारे में बात की। उन्होंने initimate दृश्यों के बारे में भी बात की और कहा कि अब उन्हें कैसे पता चलेगा की कोरोना से ग्रसित है या नही इसके साथ intimate scene करने चाहिये या नही।

क्या सनी लियॉन लॉकडाउन के बाद intimate scene करेगी

बॉलीवुड बहुत धीमी गति से आगे बढ़ रहा है कि कोरोनोवायरस महामारी के कारण वे क्या खो चुके हैं। उद्योग इस प्रारूप में कुछ भारी बदलाव करना चाहता है और जिस तरह से वे काम करता है वह उन सभी परिवर्तनों को  करता है जो वर्तमान स्थिति की मांग है। फिल्मों में दिखाए जाने वाले scene के बारे में बहुत बहस की गई है और एक बार फिर से शूटिंग शुरू hone पर अंतरंग दृश्यों को कैसे शूट किया जाएगा।
sunny leone hot scene (intimate)

सनी लियोन हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत के लिए बैठीं और शूटिंग और उनके मौजूदा प्रोजेक्ट्स पर चर्चा की जो COVID-19 के रुके हुए  हैं। फिल्मों में intimate scene बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि अंतरंग दृश्यों के साथ क्या होने वाला है क्योंकि आपको नहीं पता कि लोग कहां हैं, वे काम के बाद क्या कर रहे हैं, वे काम से पहले क्या कर रहे हैं। उनके आसपास कौन है? मैं खुद के लिए जानती हूं, मेरे बच्चे मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता हैं और क्या आप जानते हैं, जो कुछ भी मेरे साथ होता है, मेरे साथ होता है, लेकिन वे हमेशा सुरक्षित होना चाहिए। और इसका मतलब यह भी है कि तब अपना ख्याल रखना। तो मुझे लगता है हमें बस इसे स्टेप बाई स्टेप खोलना होगा। ''
sunny leone hot scene (intimate)

उन्होंने आगे कहा, "कोरोनोवायरस और इस लॉकडाउन से लोग हमेशा के लिए डर जाएंगे और यह पूरी दुनिया के लिए है। मैं दवा की उम्मीद कर रहा हूं, मैं आशा की उम्मीद कर रहा हूं, अगर आप जानते हैं कि कोई बीमार हो तो आप लेने में सक्षम हैं।" एक सप्ताह के लिए लॉकडाउन मे और सुरक्षित रहें, दवा लें और ठीक उसी तरह काम करें जैसे कि आप फ्लू  के लिए किया था या जैसे आप भारत या अमेरिका या दुनिया में कहीं भी कई अलग-अलग बीमारियों या वायरस से ग्रसित होने पर करते है। मुझे लगता है कि एक समाधान होगा और intimate scene के लिए हर किसी की इच्छा वे  जारी रखेंगे! "

कुछ अभिनेताओं ने अनुबंधों में अंतरंग दृश्यों को न करने के लिए भी कहना शुरू कर दिया है, इसके अलावा, नए दिशानिर्देश बताते हैं कि कलाकारों और चालक दल की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उन दृश्यों के लिए एक विकल्प होने की आवश्यकता होगी। हालांकि, जैसा कि कुछ समय के लिए चीजें अनिश्चित रहती हैं, शूटिंग के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है कि बिना किसी अनुमान के COVID-19 कैसे आगे बढ़ेगा।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts