May 16, 2020

कहानी घर घर की के स्टार और अक्षय कुमार के रिश्तेदार सचिन कुमार का निधन

कहानी घर घर की' फेम सचिन कुमार इस दुनिया में नहीं रहे। बताया जा रहा है कि उनका निधन कार्डियक अरेस्ट से हुआ है। बता दें कि सचिन कुमार ऐक्टिंग छोड़कर फटॉग्रफर बन गए थे।




सचिन कुमार
   




साल 2020 कलाकारों के लिए काल साबित हो रहा है। अभी हम इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन के दुख से उबर भी नहीं पाए थे कि शुक्रवार को टीवी ऐक्टर सचिन कुमार के निधन की खबर आ गई। 'कहानी घर घर की' फेम सचिन कुमार का निधन कार्डियक अरेस्ट से हुआ है।

ऐक्टिंग छोड़ बने थे फटॉग्रफर'कहानी घर घर की' में सचिन कुमार के को-स्टार रहे चेतन हंसराज उनके निधन से हैरान है और बहुत दुखी हैं। उन्होंने कहा, ‘यह बहुत चौंकाने वाला है और मुझे फेसबुक के जरिए पता चला है कि उनका निधन हो गया है। हमने 'कहानी घर घर की' में साथ काम किया है, लेकिन काफी समय पहले सचिन कुमार ने ऐक्टिंग छोड़ दी थी।’ वहीं, ऐक्टर राकेश पॉल ने सचिन कुमार के निधन पर कहा, 'हमेशा तुम्हारा मुस्कुराता चेहरा याद रहेगा मेरे भाई... तुम बहुत जल्दी चले गए।'

खबर सुनकर सब हैरान
सचिन कुमार 'कहानी घर घर की' के अलावा 'लज्जा' नाम के सीरियल में नजर आए थे। इसमें उन्होंने निगेटिव रोल प्ले किया था। इस सीरियल के प्रड्यूर भी सचिन के निधन की खबर सुनकर हैरान हैं। उन्होंने कहा कि बहुत प्यारा लड़का था और उसके निधन की खबर सुनकर धक्का लगा है।

सचिन कुमार

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts