TRANDING NEWS OF THE WEEK

May 12, 2020

उर्वशी रौतेला ने COVID-19 के खिलाफ फाइट में 5 करोड़ दान दिए, कही ये बड़ी बात

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में एक डांस मास्टर क्लास का आयोजन किया और उसी से 5 करोड़ रुपये की राशि एकत्र की। उन्होने कोरोनो वायरस के खिलाफ अपनी लड़ाई में लोगों की मदद करने के लिए यह राशि दान की है। उर्वशी ने कहा कि कोई भी दान बहुत छोटा नहीं होता और कोई भी प्रयास व्यर्थ नहीं जाता है। उन्होंने अन्य लोगों से COVID-19 से जूझने में एकजुट रहने और इन मुश्किल समय में जरूरतमंदों की मदद करने के लिए दान देने के लिए कहा।

urvashi routela donation
image source - google

फेमस ऐक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को डांस पर मास्टरक्लास आयोजित करने की जानकारी दी। इंस्टाग्राम पर उर्वशी के 25 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। मास्टरक्लास में भाग लेने के लिए उर्वशी से जुड़े लगभग 18 मिलियन और बाद में, उन्होंने खुलासा किया कि 5 करोड़ रुपये एकत्र किए गए और उन्होंने राशि दान करने का फैसला किया

उसने उल्लेख किया कि वह उन सभी के लिए बहुत आभारी है जो इन कोशिशों के समय में मदद कर रहे हैं। उर्वशी ने कहा कि न केवल अभिनेता, बल्कि राजनेता, एथलीट, संगीतकार और अन्य पेशेवर जो एक-दूसरे के साथ रहने में मदद करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दे रहे हैं, वे असली हीरो हैं। अभिनेता ने कहा, “CRY, Unicef, और स्वदेश फाउंडेशन COVID 19 से प्रभावित लोगों की मदद करके, जरूरतमंद और सहायक डॉक्टरों की मदद करने, पहले उत्तरदाताओं और कम आय वाले और बेघर समुदायों की मदद करने और मनोरंजन उद्योग में अपने सहयोगियों का समर्थन करके बहुत अच्छा काम कर रहे है। । "

उर्वशी वर्जिन भानुप्रिया नामक अपनी कॉमेडी फिल्म की रिलीज के लिए तैयार है। हालांकि, चल रहे कोरोनोवायरस लॉकडाउन के कारण, फिल्म अभी पूरी नहीं हुई है।

इस बीच, बॉलीवुड के अन्य कलाकार भी यथासंभव सर्वोत्तम तरीके से समाज में योगदान देने की कोशिश कर रहे हैं। जबकि अक्षय कुमार सक्रिय रूप से विभिन्न सरकारी कोषों को दान कर रहे हैं और लॉकडाउन के कारण घाटे में फंसे व्यक्तियों की मदद कर रहे हैं, सोनू सूद जरूरतमंदों को भोजन प्रदान कर रहे हैं और प्रवासी श्रमिकों की देखभाल भी कर रहे हैं। बॉलीवुड इन दिनों एकजुट दिखता है, एकजुटता का सबसे अच्छा उदाहरण स्थापित करता है।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts