May 25, 2020

ऐक्टर वीरदास का अपना पडोसी से हुआ झगड़ा, थप्पड़ मारने तक की नौबत आयी

कोरोनावायरस का कहर पूरी दुनिया में जारी है। हमारे देश के बहुत से राज्य इसकी चपेट में आ चुके हैं। इनमें महाराष्ट्र राज्य का नाम भी आता है जिसमें कोरोना के सबसे अधिक केस हैं। हाल ही में बॉलीवुड के अभिनेता वीर दास की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उनका पड़ोसी उन पर भड़कता हुआ नजर आ रहा है।

veerDas ka jhagda

पड़ोसी से हुई अनबन तो उपर आकर लगा छींकने 

वीर दास ने बकायदा इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें उनका पड़ोसी पहले एक ही बात कहता नजर आ रहा है कि आप मास्क पहनिए लेकिन इसके बाद पड़ोसी को गुस्सा आता है और वो वीर दास को अपशब्द बोलना शुरू कर देता है। वीर दास ने इस वीडियो को शेयर करते हुए पूरी घटना के बारे में बताया। पड़ोसी इतने गुस्से में आ जाता है कि वे उनपर थूकने और छींकने की कोशिश करता है।

क्या है मामला

वीर दास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लंबा-चौड़ा नोट भी साझा किया है और उन्होंने इस पुरे मामले के बारे में बताया उन्होंने नोट में लिखा, 'मैं और मेरा दोस्त थोड़े देर के लिए बिल्डिंग के बाहर थे। रात को 10 बजे एक पड़ोसी आया क्योंकि हमने उनके लिए भी खाना बनाया था। हम कॉम्प्लेक्स में ऐसा करते रहते हैं। इस दौरान हमने बैठने के लिए 15 फुट की दूरी पर कुर्सी दी। पूरी तरह से सोशल डिस्टेंस का पालन कर रहे थे। मेरे पड़ोसी दोस्त अपने घर के अंदर से कोल्डिंग लेकर आए और उसने मास्क पहन रखा था, जो स्मोक करने के लिए नीचे किया'।
इसके साथ ही अभिनेता ने ये भी कहा कि ये आदमी उनका मकान मालिक भी नहीं है वे एनेक्सी की पहली मंजिल पर रहता है। अभिनेता ने या भी बताया कि वे इस लिए गुस्सा थे क्योंकि ये मेरे मकान मालिक को घर विरासत में मिला।  मैं नहीं जानता कि इस आदमी का मुझे धमकाना, या मेरे पर खांसना या यह कहकर डराना कि इसके दिवंगत माता-पिता मुझे डराएंगे, उत्पीड़न की श्रेणी में आता है या नहीं उन्होंने कहा इस बार सारी सीमाएं पार हो गई।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts