May 13, 2020

कौन है मिहिका बजाज जिनसे शादी करने जा रहे है राणा दग्गुबाती

अभिनेता राणा दग्गुबाती ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर घोषणा की वह मुंबई में एक इंटीरियर डिजाइनर मिहिका बजाज से सगाई करने वाले है । राणा, जो 35 साल के है घोषणा करते हुए उन अपनी और मिहिका बजाज की की एक तस्वीर साझा की।
miheeka bajaj and rana daggubati engagement
इमेज सौर्स - गूगल

मिहिका बजाज एक इवेंट मैनेजमेंट और सजावट कंपनी चलाता है जिसेको डेव ड्रॉप डिज़ाइन स्टूडियो कहा जाता है। खबरों के मुताबिक, हैदराबाद की रहने वाली मिहिका बजाज भारतीय वास्तुकला के लिए अपने प्यार के कारण ही इस फील्ड मे आयी ।

वह मुंबई में रचना संसद  नाम एक इंस्टीटियुट से इंटीरियर डिजाइन में डिप्लोमा भी किया है और उन्होंने चेल्सी यूनिवर्सिटी ऑफ आर्ट एंड डिजाइन, लंदन से एमए किया है।

मिहिका के इंस्टाग्राम के अनुसार, उनके पास पिक्सी डस्ट नामक एक ब्लॉग है।

मिहिका की मां बंटी बजाज और पिता सुरेश बजाज ज्वैलरी ब्रांड कृषला के मालिक हैं। यह दंपति हैदराबाद में रहता है। बंटी बजाज हैदराबाद के जवाहरलाल नेहरू प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र हैं और एक आभूषण डिजाइनर हैं।

ई-पत्रिका यू और आई से बात करते हुए, मिहिका ने 2018 में एक साक्षात्कार में कहा था कि उसकी माँ शुरू में घटनाओं और शादियों में शामिल थी और बाद में भारत में शीर्ष शादी के डेकोर प्लानर्स में से एक बन गई।
miheeka bajaj with mother
मिहिका बजाज अपनी मां बन्टी बजाज के साथ ( इमेज सौर्स - गूगल)

“डेकोर कुछ ऐसा है जिसे देखकर मैं बड़ा हुई हूँ  एक रचनात्मक व्यक्ति के लिए इसमें शामिल होने के लिए इस से बेहतर कार्य क्षेत्र नहीं हो सकता है, क्योंकि आपको बहुत कम समय में नई परियोजनाओं के लिए आगे बढ़ना है, इस प्रकार बहुत बार कुछ नया और रोमांचक करने के लिए मिल सकता है

पिछले साल के मदर्स डे पर, मिहिका ने अपनी माँ के साथ एक तस्वीर लगाई थी जहाँ उन्होंने अपनी ताकत और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया था।उन्होने लिखा आपके जैसा कोई नहीं है ... आप सबसे सुंदर, देखभाल करने वाले, बड़े दिल वाले, रचनात्मक, मेहनती, दयालु महिला है  जिन्हे मैं जानती हूँ.. अगर मैं उस महिला का चौथाई हिस्सा हो सकती हूं जो आप हैं तो मैं खुद को भाग्यशाली समझूंगी ... लव यू

2017 में आई एक रिपोर्ट के अनुसार मिहिका का एक भाई भी है, जिसका नाम समर्थ है, जो कृषला के प्रबंधन और उत्पादन का नेतृत्व करता है। समर्थ की शादी साशा से हुई है, जो एक प्रमुख फैशन डिजाइनर, कुणाल रावल की बहन है।
mihika bajaj with brother

मिहिका ने 2018 में आपको और मुझे बताया था कि उसका भाई एक नए उद्यम में निवेश कर रहा है जो मुंबई में भारत का पहला बॉलीवुड-आधारित इनडोर आकर्षण होने जा रहा है। मिहेक ने कहा था, "इसे हाउस ऑफ स्टार्स कहा जाएगा, और हम दशकों तक चलने वाली प्रतिष्ठित बॉलीवुड फिल्मों के दृश्यों को फिर से बनाएंगे।"

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts