30 मई 2020

जायरा वासीम पर भड़के लोग टीड्डियो को बताया था अल्लाह का कहर, ट्रोल के कारण डिलीट कीए सोशल मीडिया अकाउंट

पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम ने आज अलसुबह अपना Twitter और Instagram खाता डिलीट कर दिया ! इसके पीछे कारण जायरा का अपना एक ट्वीट है जो उन्होंने 27 मई को किया था ! जायरा का यह ट्वीट भारत में हुए टिड्डियों के हमले के सम्बन्ध में था ! 

zaira-wasim-deleted-social-media-account

पूर्व अभिनेत्री जायरा ने अपने इस ट्वीट में कहा था की “तो हमने उन्हें बाढ़ और टिड्डे और जूँ और मेंढक और खून पर भेजा ! संकेत खुले तौर पर आत्म समझाया ! लेकिन वे घमंड में डूबे हुए थे ! पापी लोगों को दिया गया वचन -7: 133” जायरा ने अपने इस ट्वीट में टिड्डियों के हमले को अल्लाह का क़हर बताया है ! जायरा वसीम के इस ट्वीट के बाद लोग उन पर भड़क गए और उनकी आलोचना करने लगे !
zaira-wasim-deleted-social-media-account

बॉलीबुड़ छोड़ चुकी है जायरा वसीम

जायरा वसीम ने अपना बॉलीवुड करियर आमिर की फिल्म दंगल से शुरू किया था ! इस फिल्म में जायरा के काम को काफी सराहा गया था ! किन्तु अभिनेत्री ने अभी करीब एक साल पहले अल्लाह और कुरान के बात करते हुए अपने बॉलीवुड करियर को छोड़ दिया है ! जायरा ने बॉलीवुड में “द स्काई इज पिंक” में आखिरी बार अपनी एक्टिंग दिखाई थी ! जायरा के बॉलीवुड छोड़ने के बाद से वे विभिन्न मुद्दों के कारण चर्चा में रही है ! और कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर रही है !

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts