TRANDING NEWS OF THE WEEK

June 17, 2020

जब सबके सामने सुशांत सिंह ने कहा की बॉलीबुड़ मे उनके दोस्त नही है क्योकि वो लोग मेरा फोन ही नही उठाते पढ़े

Nepotism in Bollywood (Sushant singh suicide)
सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने फिल्म बिरादरी को एक सदमे में छोड़ दिया। हाल ही में एक वायरल वीडियो में दिवंगत अभिनेता ने कहा कि बॉलीवुड में उनका कोई दोस्त नहीं है

जब सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि वह दोस्त नहीं बना सकते:

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना इंटरव्यू दिखाया गया है जहाँ वह फिल्म बिरादरी के साथ अपने समीकरण के बारे में बात कर रहे हैं। यह वीडियो सामने आने के बाद पता चला है कि अभिनेता अवसाद (डिप्रेशन)और अन्य मानसिक स्वास्थ्य मुद्दों से जूझ रहे थे, फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद पर फिर से बहस हो रही है।

Nepotism in Bollywood (Sushant singh suicide)

सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि बॉलीवुड के लोग कैसे उनके कॉल नही उठाते

सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराने इंटरव्यू का एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया। अभिनेता को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि "बहुत ईमानदारी से" उसके दो दोस्त हैं। फिर उन्होंने यह कहना जारी रखा कि शायद लोगों को उनकी बातचीत दिलचस्प नहीं लगती। यही कारण है कि पहली बार, वे उसे पसंद करने का नाटक करते हैं, लेकिन फिर बाद में, वे उसके कॉल नही उठाते है ।

#JusticeForSushantSinghRajput ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। Twitter इस राय पर विभाजित है कि बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और काम पाने में असमर्थ अभिनेता ने इस तरह के कठोर  कदम का सहारा लिया, पूर्व सांसद संजय निरुपम के आरोपों के मुताबिक, सुशांत ने छह महीने की अवधि के भीतर सात फिल्में खो दी थीं।

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने हाल ही में एक दैनिक पोर्टल के साथ एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री से प्यार का आउट होना सुशांत की याद में एक "अपमान" है। उन्होंने आगे कहा कि फिल्म उद्योग प्रतिस्पर्धी होने के लिए प्रसिद्ध है और किसी को दूसरे की परवाह नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि "लम्बी सोशल मीडिया" पोस्ट लिखने वाले लोग से वास्तविक रूप से दया की कोई उम्मीद नही रखना चाहिये।

विवेक ओबेरॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में एक खुला पत्र भी पोस्ट किया था। इसमें, उन्होंने कहा कि दिवंगत अभिनेता के अंतिम संस्कार में शामिल होना उनके लिए उनके लिए कितना दिल तोड़ने वाला था। उन्होंने यह भी कहा, "मुझे उम्मीद है कि हमारा उद्योग जो खुद को एक परिवार कहता है, कुछ गंभीर आत्मनिरीक्षण करेगा हमें बेहतर के लिए बदलने की जरूरत है ..."। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड को एक ऐसी जगह बनने की जरूरत है जहां वास्तविक प्रतिभा की सराहना की जाए। विवेक ने यह कहते हुए पोस्ट समाप्त कर दी, "हम आपके लायक नहीं थे"।



View this post on Instagram

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on
सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून, 2020 को उनके बांद्रा अपार्टमेंट में पाया गया। उनका अंतिम संस्कार कल विले पार्ले श्मशान में उनके परिवार की उपस्थिति में किया गया। अंतिम संस्कार में कृति सनोन, श्रद्धा कपूर, विवेक ओबेरॉय, शाहरुख खान, राजकुमार राव, रिया चक्रवर्ती और कुछ और लोग भी शामिल हुए।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts