Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

June 2, 2020

शाहरुख खान ने की छोटे बच्चे की मदद , मासूम बच्चे के वीडियो ने शाहरुख को दिलायी पिता की याद

शाहरुख खान ने की छोटे बच्चे की मदद : फिल्म अभिनेता शाहरुख खान अपने सोशल का के लिए प्रसिद्ध हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। उनके एनजीओ मीर फाउंडेशन ने उस बच्चे की मदद की, जो बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर रेलवे स्टेशन पर अपनी मृत माँ को उठाने की कोशिश करते हुए एक वीडियो में दिखाई दिया। बच्चे और उसकी मृत मां का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसे आप सबने किसी ना किसी माध्यम से देखा है ।

Shahrukh-khan-helped-little-child

मीर फाऊंडेशन ने ट्वीट करते हुए लिखा 

आप सभी को हमारे साथ संपर्क करने के लिए धन्यवाद। हम सभी प्रार्थना करते हैं कि वह माता-पिता के सबसे दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से जाने के बाद इस दुख से निपटने के लिए शक्ति पाये । मुझे पता है कि यह कैसा लगता है ... हमारा प्यार और समर्थन आपके साथ है।
 शाहरुख खान (@iamsrk) 1 जून, 2020

पिछले हफ्ते सामने आए इस वीडियो को कोरोनावायरस के कारण देश में लागू किए गए लॉकडाउन के दौरान प्रवासी श्रमिकों के संकट के सबसे दिल दहला देने वाले दृश्यों में से एक माना गया था और इसे देखने के बाद कई लोग चौंक गए थे।

शाहरुख खान ने सोमवार को कहा, "यह महसूस करते हुए कि अपने माता-पिता को खोना कितना दर्दनाक है, वह हमेशा उस बच्चे की मदद करेंगे।" पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर बिहार के बच्चे का वीडियो। यह तेजी से वायरल हुआ और जब शाहरुख खान ने इसे देखा, तो वह तुरंत मदद को तैयार हो गये। उसके बाद बच्चे का पता लगाकर उसकी मदद की। हाल ही में, एनजीओ ने बच्चे के दादा-दादी के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की और उसके भाई ने लिखा, "मीर फाउंडेशन उन सभी का आभारी है जिन्होंने हमें इस बच्चे से मिलाया है  हम हैं उसकी मदद करने के लिये और वह अपने दादा-दादी की देखरेख में है। ''

यह भी पढ़े - किंग की तरह शाहरुख ने किया महादान, कोरोना वायरस से जंग के लिए आगे आये शाहरुख खान

शाहरुख ने सोशल मीडिया पर बच्चे के परिवार तक पहुंचने में मदद करने वाले लोगों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि वह समझते हैं कि माता-पिता को खोना कितना दर्दनाक है और यह कि उनका प्यार और समर्थन हमेशा "छोटे बच्चे" के साथ रहेगा। शाहरुख अपने नेक कामों के लिए हर जगह व्यस्त हैं और लोग उन्हें जमकर प्यार भी दे रहे हैं।

Recent Story