TRANDING NEWS OF THE WEEK

June 1, 2020

ये रिश्ता क्या कहलाता है की ऐक्ट्रेस मोहिना समेत परिवार के 5 सदस्य कोरोना संक्रमित

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है ’की अभिनेत्री मोहिना कुमारी की शादी उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत से हुई थी। खबर आ रही है कि मोहिना कुमारी समेत परिवार के पांच सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। साथ ही, मोहिना की सास को 31 मई को ऋषिकेश के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
Ye-rishta-kya-kahlata-hai-actress-corona-positive

जानकारी देते हुए मोहिना ने बताया कि सास को हल्का बुखार था। जिस समय उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया, उस समय वह निगेटिव आए। सभी लोग आराम से रहने लगे। बाद में इसे नजरअंदाज कर दिया। मैंने देखा कि बुखार बढ़ता रहा। जब परिवार में सभी ने कोरोना परीक्षण करवाया, तो देखा गया कि कई लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जिसमें किसी ने भी कोई लक्षण नहीं देखा था।

मोहिना आगे कहती है कि शायद इसीलिए हम नहीं जानते थे कि कब हम सभी को कोरोना संक्रमित हो गया। मुझे पता है कि चारों ओर बहुत सारी नकारात्मक खबरें चल रही हैं। सास-ससुर लोगों की सेवा के लिए घर से बाहर जाते थे, शायद इसी वजह से उन्हें कोरोना वायरस मिला।

मोहिना का कहना है कि मेरे बहनोई को छोड़कर घर के सभी सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। हमारे घर में बाकी सदस्य रहते हैं। हालांकि, मोइना ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि कितने लोग कोरोना संक्रमित हैं। रिपोर्ट के नकारात्मक आने तक सभी लोग अस्पताल में रहेंगे।
Ye-rishta-kya-kahlata-hai-actress-corona-positive

आपको बता दें कि मोहिना कुमारी की शादी 14 अक्टूबर को हरिद्वार में हुई थी। इस शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार ने शिरकत की। काम, मोहिना, शिवांगी और मोहसीन की बात करें तो स्टार शो  ये रिश्ता क्या कहलाता है ’में कीर्थी की भूमिका में नजर आए थे। शादी के बाद उन्होंने अभिनय की दुनिया से दूरी बना ली है।





Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts