TRANDING NEWS OF THE WEEK

June 1, 2020

ऋषी कपूर की याद मे बेटी रिद्धिमा कपूर ने शेयर की अपने बचपन की अनदेखी तस्वीर, देखे फोटो

#we miss you rishi kapoor : दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का एक महीने पहले निधन पूरे देश के लिए एक बड़ा सदमा था। महान अभिनेता के निधन के बाद से, उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर सोशल मीडिया पर कई पुरानी और अनदेखी पारिवारिक तस्वीरों के साथ प्रशंसकों का ऋषी जी की याद दिला रही हैं। हाल ही में, रिद्धिमा ने मेमोरी लेन से नीचे की यात्रा की और अपने बचपन से एक  तस्वीर साझा की, जहाँ वह अपने पिता की गोद में अपने भाई रणबीर कपूर के साथ मस्ती करती देखी जा सकती हैं।

रिद्धिमा ने पापा ऋषी के साथ शेयर की बचपन की फोटो


रिद्धिमा कपूर ने की थ्रोबैक तस्वीर शेयर 

रिद्धिमा कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बचपन के दिनों की एक प्यारी सी तस्वीर को साझा किया। तस्वीर बचपन की है ऋषी कपूर अपने दो बच्चों, रिद्धिमा और रणबीर के साथ समय बिता रहा है। तस्वीर में रिद्धिमा को नटखट खेलते हुए देखा जा सकता है जबकि क्यूट रणबीर कैमरे के लिए पोज देता हुआ दिखाई दे रहा है। हार्टथ्रॉब होने का दावा करते हुए, ऋषि कपूर हमेशा की तरह आकर्षक दिखते हैं,

तस्वीर को कैप्शन देते हुए, रिद्धिमा जो अपने पिता की उपस्थिति को याद करती हैं, ने लिखा, "हम आपको याद करते हैं," दिल के आकार के इमोटिकॉन के साथ।

इससे पहले, दिवंगत अभिनेता की पहली सालगिरह को चिह्नित करने के लिए, एक बिंदास बेटी ने ऋषि कपूर के साथ एक सुंदर पारिवारिक तस्वीर साझा की और एक भावनात्मक नोट नीचे लिखा। रिद्धिमा कपूर साहनी ने लिखा, "दुःख में न कहो: 'वह और नहीं है, लेकिन शुक्र है कि वह थी - हिब्रू नीतिवचन।" एक महीने आज, हम आपको याद करते हैं। " जैसा कि तस्वीर में देखा गया है, नीतू कपूर, रिद्धिमा, भरत, ऋषि कपूर और समारा सभी मुस्कुरा रहे हैं, कैमरे के लिए पोज़ दे रहे हैं।
रिद्धिमा ने पापा ऋषी के साथ शेयर की बचपन की फोटो

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का कैंसर से दो साल की लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया। भरत साहनी ने रिद्धिमा कपूर साहनी की कहानी भी दोहराई और इसके साथ ही ऋषि कपूर के निवास पर दिवंगत अभिनेता के लिए आयोजित प्रार्थना सभा से एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में ऋषि कपूर की फोटो पर माला है।
रिद्धिमा ने पापा ऋषी के साथ शेयर की बचपन की फोटो

67 वर्षीय अभिनेता, ऋषि कपूर को एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहाँ उन्होंने 30 अप्रैल, 2020 को अंतिम सांस ली। उनके भाई रणधीर कपूर ने कथित तौर पर इस खबर की पुष्टि की। अमिताभ बच्चन उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त करने वाले पहले अभिनेता थे, जिन्होंने लिखा था, "वह चला गया है .. ऋषि कपूर .. गए .. बस गुज़र गए .. मैं बर हो गया हूँ।"

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts