TRANDING NEWS OF THE WEEK

June 24, 2020

सुशांत सिंह राजपूत की फाईनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है, पता चला मौत का कारण

सुशांत सिंह राजपूत की फाईनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट बनकर आ चुकी है और इस रिपोर्ट में साफ लिखा गया है कि उनकी मौत दम घुटने से हुई है। सुशांत सिंह राजपूत की इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर पांच डॉक्टरों ने अपने साइन किया है।
Recommended Video
Sushant Singh Rajput की आई Final Postmortem Report;इस वजह से हुई मौत | FilmiBeat
पहली रिपोर्ट प्रोविजनल थी जिसे तीन डॉक्टरों ने बनाया था। इसके बाद उनका विसरा सैंपल भी जांच में भेजा गया था।
sushant-singh-rajput-s-final-postmortem-report-reveals-the-reason-for-his-death

सुशांत के परिवार वालों ने शक जताया था कि उनकी मौत आत्महत्या नहीं है। लेकिन अब साफ है कि उनकी मौत दम घुटने से हुई है। उनके शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट या संघर्ष के निशान नहीं है। उनके नाखून साफ थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने सुशांत की मौत को आत्महत्या करार दिया है। और अब इस मामले में किसी तरह का कोई सवाल खड़ा नहीं होता है।
गौरतलब है कि इस केस में पुलिस ने 23 लोगों के बयान दर्ज किए थे। इनमें सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंटेंट संजय श्रीधर, उनके परिवार, कुछ दोस्त और मैनेजर केशव, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती शामिल थे।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत

सुशांत ने 14 जून की सुबह अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लेकिन उनके नौकर की मानें तो पिछले कई दिन से सुशांत का बर्ताव थोड़ा अजीब था। लेकिन किसी को नहीं लगा कि वो इतना बड़ा कदम उठा लेंगे। आखिरी वक्त में सुशांत के साथ उनका एक नौकर और दो कुक रह रहे थे।

10 दिन से थे परेशान

सुशांत सिंह राजपूत के नौकर का कहना था कि वो पिछले 10 दिनों से ही काफी अजीब सा बर्ताव कर रहे थे लेकिन किसी की कुछ समझ नहीं आया। वहीं उनकी खास दोस्त रिया ने भी अपने बयान में कहा कि सुशांत अपनी दवाएं नहीं ले रहे थे।

कही इतनी बड़ी बात

नौकर की मानें तो सुशांत ने कहा था कि वो अपने सारे कर्ज़े चुका चुके हैं लेकिन अब अपने नौकरों को सैलेरी नहीं दे पाएंगे। लेकिन कोई उनकी बात समझ नहीं पाया। 

3 दिन से थे बीमार

सुशांत सिंह राजपूत 10 दिन से अजीब बर्ताव तो कर ही रहे थे लेकिन पिछले तीन दिन से उनकी तबीयत भी कुछ ज़्यादा ठीक नहीं रह रही थी। 14 जून को भी सुशांत ने सुबह उठकर केवल अनार का जूस पिया और अपने कमरे में चले गए थे।

पिता से की थी बात

मौत से तीन दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत ने अपने पिता से बात की थी और उन्हें ख्याल रखने को कहा था। सुशांत चाहते थे कि उनके पिता इस कोरोना काल में पूरी सुरक्षा बरतें।

पैसों की नहीं थी दिक्कत

पुलिस ने साफ किया कि सुशांत सिंह राजपूत आर्थिक रूप से काफी मज़बूत थे। उन्हें पैसों की कोई कमी नहीं थी। वहीं सुशांत के पास लगभग 51 करोड़ की संपत्ति थी।

स्टाईलिस्ट ने किए खुलासे

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की स्टाईलिस्ट ने भी उनके बारे में कुछ खुलासे करते हुए बताय था कि सुशांत के अंकिता को काफी तवज्जो देते थे क्योंकि अंकिता उनके साथ तब खड़ी थीं जब कोई नहीं था। अंकिता लोखंडे ने सुशांत के साथ पवित्र रिश्ता में अपना टीवी डेब्यू किया था।

ज़्यादा दोस्त नहीं थे

लीपाक्षी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के ज़्यादा दोस्त नहीं थे। इंडस्ट्री में तो बिल्कुल ही नहीं थे। उनके दोस्त फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं थे। जो दोस्त थे वो भी टीवी इंडस्ट्री के थे। सुशांत की दोस्त रोहिणी का भी कहना था कि सुशांत के इंडस्ट्री में ज़्यादा दोस्त नहीं थे। उसकी ज़िंदगी में फिल्मों के अलावा और बहुत कुछ था।

पार्टियों से दूर

लीपाक्षी का कहना है कि सुशांत शर्मीले स्वभाव के थे। यही वजह है कि वो ज़्यादा पार्टी और इवेंट नहीं अटेंड करते थे। ट्विटर पर कई लोगों का कहना है कि सुशांत को पार्टियों में बुलाना बंद ही कर दिया गया था। रोहिणी का कहना है कि सुशांत ने पार्टियों में खुद जाना पसंद कर दिया था क्योंकि उसे वो लोग ज़्यादा करीबी नहीं लगते थे।

सबको दे गए दुख

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपनी ज़िंदगी खत्म कर ली और अपने फैन्स, दोस्तों और परिवार को कभी ना भरने वाला ज़ख्म देकर चले गए।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts