June 25, 2020

सुशांत सिंह राजपूत के पिता की बेबसी और दुख देखकर इमोशनल हुए फैंस, कहा- बेटे को खोने का दर्द एक पिता ही समझ सकता है...


सुशांत सिंह राजपूत के पिता की बेबसी और दुख देखकर इमोशनल हुए फैंस, कहा- बेटे को खोने का दर्द एक पिता ही समझ सकता है...
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनके फैंस काफी निराश हैं। उनके निधन के कारण फैंस इस सदमे से उभर नहीं पा रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस लगातार सुशांत की पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं। इस बीच उनके पिता के के सिंह का एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। इस तस्वीर में वह बेटे की फोटो के सामने बैठे हुए हैं।

सुशांत के पिता को है सबसे ज्यादा गम

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह तो बेटे के जाने के बाद से टूट गए हैं। सुशांत सिंह राजपूत की इस फोटो को उनके फैनपेज ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। फोटो में एक्टर के पिता कृष्ण कुमार सिंह उनकी फोटो के पास बैठे दिखाई दे रहे हैं। करीब एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत जाने के बाद भी फैंस लगातार सोशल मीडिया पर अपने पसंदीदा एक्टर को याद कर रहे हैं। सुशांत की पिता की इस तस्वीर पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- बेटे को खोने का दर्द एक पिता ही समझ सकता है। वहीं एक फैन के मुताबिक सुशांत के जाने का सबसे ज्यादा गम सिर्फ उनके पिता को है।

फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत की मौत दम घुटने के कारण हुई है। इस फाइनल रिपोर्ट में भी यही बताया गया है कि दिवंगत अभिनेता की मौत आत्महत्या करने के कारण हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट को पांच डॉक्टरों ने साइन किया है, जिसे तैयार करने में काफी समय लगा। रिपोर्ट में बताया गया है कि सुशांत की बॉडी पर किसी तरह के कोई स्ट्रगलिंग मार्क्स नहीं हैं।

सुशांत को इन फिल्मों से दिखाया गया था बाहर का रास्ता

ट्विटर पर कुछ पुराने ट्वीट वायरल हो रहे हैं, जिनके तहत पहले 'हाफ गर्लफ्रेंड', 'बेफिक्रे' और 'फितूर' जैसी फिल्में सुशांत को मिली थीं। मगर बाद में 'हाफ गर्लफ्रेंड' में अर्जुन कपूर, 'बेफिक्रे' में रणवीर सिंह और 'फितूर' में आदित्य कपूर ने उनकी जगह ले ली। इस ट्वीट के सामने आने से एक बार फिर सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts