June 4, 2020

कार एक्सीडेंट से कृष कपूर की मौत की खबर थी अफवाह, चाचा ने किया मौत की असली वजह का खुलासा

रिया चक्रवर्ती-वरुण मित्रा की 'जलेबी' और पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की 'वीरे की वेडिंग' के कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर नहीं रहे। 28 वर्ष की आयु में ब्रेन हेमरेज के कारण उनकी मृत्यु हो गई, उनके चाचा ने पुष्टि की। कृष ने 31 मई को अंतिम सांस ली।

कृष कपूर की प्रारंभिक रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई, लेकिन कृष के चाचा सुनील भल्ला ने ऐसी किसी भी रिपोर्ट को खारिज कर दिया। उन्होंने पुष्टि की कि ब्रेन हेमरेज के कारण कास्टिंग डायरेक्टर अपने उपनगरीय मीरा रोड स्थित घर में बेहोश हो गए।

सुनील ने पीटीआई भाषा को बताया, "उनका कोई मेडिकल इतिहास नहीं था। वह स्वस्थ थे और बिल्कुल ठीक कर रहे थे। 31 मई को वह बस गिर गए और खून बहने लगा। ब्रेन हेमरेज से उनकी मौत हो गई।"

कृष कपूर  की फैमली मे  मां, पत्नी और सात साल का बच्चा बचे हैं। उन्होने हाल मे ही  'शुभ रत्रि' नामक एक वेब सीरीज के लिए कास्टिंग की थी। शो के कलाकारों में सचिन छाबड़ा, अस्मा सईद और देव गौर शामिल थे।

कृष के निधन की खबर उसी दिन सामने आई जब गीतकार अनवर सागर नही रहे । 70 वर्षीय अनवर निधन का कारण अभी तक अज्ञात नहीं है। दूसरी ओर, संगीतकार संगीतकार वाजिद खान की मृत्यु 1 जून, 2020 को हुई, जो किडनी फेल होने के कारण इस दुनिया को अलविदा कह गये ।


Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts