Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

June 8, 2020

बॉलीबुड़ न्यूज : कृति सेनन ने लॉकडाउन मे बढाया 15 किलो बजन , ये थी वजह

कृति सनोन ने अपने आहार विशेषज्ञ (DIETICIAN) जान्हवी कनकिया सांघवी को लक्ष्मण उटेकर की आने वाली फिल्म मिमी में एक गर्भवती महिला की भूमिका के लिए 15 किलो वजन बढ़ाने में मदद करने और फिर लॉकडाउन के दौरान वापिस कम करने मे मदद के लिए धन्यवाद दिया है।
kriti senon wieght loss for mimi
kriti senon wieght loss for mimi

कृति सनोन अपने वजन घटाने के सफर के बारे में बात करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव आयी। उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपनी डाइटीशियन जान्हवी कनकिया सांघवी के साथ एक तस्वीर साझा की। अभिनेत्री ने अपने आहार विशेषज्ञ (डाईटीशियन )को टैग किया और उन्हें फिल्म मिमी के लिए वजन बढ़ाने में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया।

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सनोन ने फोटो के साथ कैप्शन दिया, "उन लोगों के लिए जो ट्रैक पर अपना दैनिक आहार प्राप्त करना चाहते हैं! वह वही है जिसकी आपको आवश्यकता है। मिमि के लिए इस वजन बढ़ाने और नुकसान की प्रक्रिया के माध्यम से मुझे मार्गदर्शन करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। ऐसा नहीं होता। आपके बिना असंभव था! 15 किग्रा वजन बढाया था, और लॉकडाउन के बावजूद, इसमें से अधिकांश क वजन खो कम कर लिया।

मिमी एक पारिवारिक ड्रामा है, जो 2011 की मराठी फिल्म माला आई विहाइकी के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता का रीमेक है! फिल्म एक युवा आकांक्षी अभिनेत्री की कहानी बताती है, जो मंडावा में एक नर्तकी है और कैसे वह एक दंपति के लिए सरोगेट बन जाती है। कृति सनोन एक सरोगेट मां की भूमिका निभाती हुई नजर आती हैं, जबकि पंकज त्रिपाठी और साईं तम्हनकर ने लक्ष्मण उतेकर निर्देशित फिल्म में अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं।


इस बारे में बात करते हुए कि उन्होंने 15 किलो वजन कैसे और क्यों हासिल किया, कृति ने हाल ही में हेलो ऐप पर एक लाइव सत्र के दौरान बताया। "हमें गर्भावस्था के दृश्यों को शूट करना था और लक्ष्मण सर बहुत स्पष्ट थे कि उन दृश्यों के लिए वजन बढ़ाना आवश्यक था क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि किरदार का छेरनी चेहरा हो," उन्होंने कहा।

"चूंकि मुझे high blood pressure है, मुझे पता था कि यह मेरे लिए एक कार्य होने जा रहा था। मुझे पता था कि मुझे अपनी भूख और कैलोरी का सेवन बढ़ाना होगा, इसलिए मैंने पूरी तरह से काम करना बंद कर दिया, यहां तक ​​कि योग भी!  हर भोजन के बाद नाश्ते और मिठाई के रूप में -चाना। हालाँकि मुझे शुरू में मज़ा आया था, बाद में मुझे खुद को खाने के लिए मजबूर करना पड़ा क्योंकि मुझे भोजन में रुचि थी। वास्तव में, जब मुझे भूख नहीं लगती थी, तो मैं पनीर का टुकड़ा खाया करता थी। "अभिनेत्री ने कहा।
kriti senon wieght loss for mimi

Recent Story