Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

June 22, 2020

सुशांत राजपूत के घर प्रार्थना सभा मे पहुंचे मशहूर भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी, दिया ये बड़ा बयाँन

SUSHANT SINGH SUICIDE : 14 जून वह दिन था जब बॉलीवुड के सबसे होनहार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से मौत हो गई। 21 जून को, सुशांत के परिवार ने अपने दिवंगत बेटे के लिए अपने पटना घर में प्रार्थना सभा आयोजित की। अन्य लोगों में, कई राजनेताओं ने भी भाग लिया। भाजपा सांसद मनोज तिवारी भी उपस्थित थे और सुशांत के परिवार से मुलाकात के बाद, एक साक्षात्कार के दौरान, उन्होंने सुशांत की आत्महत्या के मामले को सीबीआई द्वारा जाांच करने की मांग की और यह भी बात की कि बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद कैसे होता है।

manoj-tiwari-at-sushant-singh-prayer-meet


मनोज ने कहा कि जिन परिस्थितियों में सुशांत ने आत्महत्या करने का कदम उठाया, उनकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि परिवार ने मामले को सीबीआई को सौंपने की भी मांग की है और वह भी इसके पक्षधर हैं। इसके साथ ही, मनोज ने इस बारे में भी बात की कि बाहरी लोग फिल्म उद्योग में खुद के लिए जगह बनाते समय कैसे मुद्दों और चुनौतिया का सामना करते हैं।

"जब इंडस्ट्री के बाहर का कोई व्यक्ति अपने लिए जगह बनाता है और सफलता प्राप्त करता है, तो कई ताकतें आपका रास्ता अवरुद्ध करने के लिए सक्रिय हो जाती हैं। सुशांत ने 16 साल की उम्र में अपनी मां को खो दिया लेकिन वह हिला नही। तो अब ऐसा क्या हुआ जो उसे इस हद तक ले गया। उसने आत्महत्या कर ली? " इंडिया टुडे ने मनोज के हवाले से लिखा है।

मनोज ने आगे कहा कि जो भी दोषी है उसे सजा मिलनी चाहिए। मनोज ने कहा, "महाराष्ट्र सरकार को निष्पक्ष जांच के लिए मामले को सीबीआई को सौंप देना चाहिए।"

सिर्फ सुशांत के परिवार और राजनेताओं ने ही नहीं, यहां तक कि उनके प्रशंसकों ने भी उनके आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग की है स्वर्गीय अभिनेता ने अपने बांद्रा निवास के छत के पंखे से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। शव परीक्षण रिपोर्ट से पता चला था कि यह आत्महत्या का एक प्रथम दृष्टया मामला था।

बांद्रा पुलिस मामले की जांच कर रही है और उसी के लिए, उसने अपने करीबी दोस्तों, पीआर, मैनेजर और प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के बयान दर्ज किए हैं।

Recent Story