June 8, 2020

बॉलीबुड़ न्यूज : माधुरी दीक्षित पर पूरी तरह फिदा था ये दिल फेक मशहर चित्रकार

mf hussain and madhuri dixit जैसा कि माधुरी दीक्षित आजकल सोशल मीडिया मे छायी हुई है हमने सोचा कि क्यों न उनके अतीत से कुछ अद्भुत कहानियों को लाया जाए, जो लेट 80s की बात थी और उस समय को फिर से जीवंत करेंगी। 1988 में धक धक गर्ल के नाम से मशहूर हुईं तेजाब फिल्म से रातो रात मायानगरी की क्वीन बनने वाली उनके मशहूर गाने एक दो तीन ने पूरे देश से अपार प्यार और सराहना हासिल की।
mf hussain and madhuri dixit
mf hussain and madhuri dixit

तब से उनके डांस स्किल ने दर्शकों को स्तब्ध छोड़ दिया। जैसा कि माधुरी दीक्षित की एक लम्बी फैन लिस्ट है लेकिन इस सूची में एक बहुत प्रसिद्ध नाम है जो अभिनेत्री के साथ गहराई से प्यार करता था।
mf hussain best paintings
Mf hussain painting
हां, आप सभी सही हैं कि एमएफ हुसैन (MF HUSSAIN) का माधुरी दीक्षित के प्रति प्रेम किसी से छिपा नहीं था। फिल्मफेयर अवार्ड्स तक चित्रकार माधुरी के बारे में नहीं जानते थे और श्रीदेवी की तहे दिल से प्रशंसा करते थे। हम आपके हैं कौन के बाद ही पेंटर का दिल माधुरी के लिये मचल उठा ।
mf hussain best paintings
हुसैन को  माधुरी के डांस ने आकर्षित किया था और जिस तरह से उन्होंने फिल्म हम आपके हैं कौन से दीदी तेरा दीवाना में अपने कूल्हों से दर्शको को रिझाया था उसके लिए एमएफ ड्रोल बनाया। फिल्म में माधुरी की सुंदरता और नृत्य कौशल के साथ एम.एफ.  इतने मंत्रमुग्ध थे कि उन्होंने फिल्म को 67 बार से कम नहीं देखा।

खैर, अभिनेत्री के लिए उनका पागलपन बस यहीं खत्म नहीं हुआ, वह अभिनेत्री के साथ इतने मंत्रमुग्ध थे कि वह उनके साथ एक फिल्म बनाने की इच्छा रखते थे। खैर, उंनकी इच्छा भी पूरी हुई; उन्होंने गजा गामिनी के साथ अपना निर्देशन किया और माधुरी और शाहरुख खान को मुख्य भूमिकाओं में लिया। फिल्म हुसैन की मां को एक श्रद्धांजलि थी जो एक M F HUSSAIN के होने पर मर गई थी।

mf hussain and madhuri dixit
Add mf hussain and madhuri dixit
mf hussain best paintings
Add mf hussain and madhuri dixit
जब माधुरी ने डॉ। नेने से शादी कर ली तब भी हुसैन का प्यार गायब नहीं हुआ, उन्होंने उसे अपने सारे प्यार के साथ चित्रित किया। हुसैन की आत्मकथा जहाँ आर्ट तू से उन्होंने कहा था, के एक अंश से, " लोग मुझसे पूछते है' मेरा जवाब था कि, उसने डॉ। श्रीराम नेने से शादी की और कोलोराडो के लिए रवाना हो गया। वह इतनी दूर है और अभी तक बहुत करीब है। "

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts