June 3, 2020

Neha Kakkar Breakup: नेहा कक्कर ने पहली बार बतायी हिमांशु से ब्रेअकप की वजह, पढ़े खबर

neha kakkar breakup himansh kohili नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के बीच काफी महीनों पहले ब्रेअकप हो गया लेकिन इस ब्रेकअप का दर्द अक्सर नेहा की इंस्टा पोस्ट मे देखा जाता है ।

 वेलेंटाइन वीक 2018 के बाद से, रोमांटिक रिश्ते को साझा करने को लेकर कयास लगाए जा रहे थे और उनके इंस्टाग्राम पोस्ट ने उन अफवाहों की पुष्टि की। लेकिन फिर भी ‘क्या वे डेटिंग कर रहे हैं?’ या ’क्या वे डेटिंग नहीं कर रहे हैं?’ ने उन्हें अपने संबंधों के पूरे दायरे के लिए घेर लिया। लेकिन कुछ समय बाद खुद नेहा ने बताया की उनका और हिमांशी का ब्रेकअप हो गया है ।

neha-kakkar-breakup-himansh-kohili
Add caption

सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो करने के बाद नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली ने अपना ब्रेकअप इंस्टा-ऑफिशियल कर लिया और गायिका ने घोषणा की कि वह डिप्रेशन में चली गईं। नेहा का ब्रेकअप के साथ सामना करने में लगभग एक समय लगा और पहली बार अलग होने के बाद, नेहा ने Bollywood Like से अपने ब्रेकअप के बारे में खुल कर बात की, फिर से प्यार हो गया, भविष्य के प्रोजेक्ट्स और भी बहुत कुछ के बारे मे बात की ।
तो आप सब लोगो के मन मे यही रहता है की neha kakkar ke breakup ke baare me bataiye

neha-kakkar-breakup-himansh-kohili 

ब्रेकअप से मुकाबला करने और इसे अपने जीवन के 'सबसे बुरे दौर' के रूप में चिह्नित करने के बारे में बात करते हुए, नेहा कक्कड़ ने कहा, "मेरे जीवन का वह फेज बहुत मुश्किल था। हां, मैं डिप्रेशन में थी और मेरे लिए इससे जूझना मुश्किल था। यह सबसे बुरा दौर था; हालाँकि मैं अब इससे बाहर आ गयी हूँ। अभी, मैं बस इतना कह सकता हूं कि सिंगल रहना मेरे जीवन का सबसे अच्छा एहसास है। आप जानते हैं कि जब मैं एक रिश्ते में थी, तब मैं अपने परिवार और अपने दोस्तों को समय नहीं दे पा रहा थी। उस समय, मैंने अपना सारा समय और ऊर्जा उस व्यक्ति को समर्पित कर दी, जो इसके योग्य नहीं है। मैंने अपने परिवार के सदस्यों के साथ, खासकर अपने भाई-बहनों के साथ इतने खूबसूरत क्षणों को याद किया। और अंदाज लगाइये क्या; उसे इतना समय देने के बावजूद; उन्होंने हमेशा साथ न होने की शिकायत की। ”

neha-kakkar-breakup-himansh-kohili


दिलबर दिलबर सोंग की सिंगर नेहा ने कहा, “शुक्र है, मैं इस बुरे रिश्ते से आगे बढ़ गया हूँ। मैं अब वास्तव में एक खुशहाल जगह पर हूं। मैंने महसूस किया है कि मेरा परिवार मेरे जीवन में किसी और की तुलना में अधिक योग्य है। जो कुछ भी हुआ उससे मैं खुश हूं क्योंकि इससे मुझे अपने परिवार के सदस्यों के महत्व का एहसास हुआ।  "नेहा ने यह भी साझा किया कि वह फिर से प्यार करने के लिए avilable नहीं है," इस बुरे अनुभव के साथ, मैं फिर से प्यार करने के लिए avilable नहीं हूं। जैसा कि मैंने कहा, मैं सिंगल रहकर खुश हूं! "

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts