June 2, 2020

प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा को जूनियर NTR के फैन्स से मिली धमकी, शिकायत दर्ज

Meera chopra abt ntr : अभिनेत्री मीरा चोपड़ा को प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन के रूप में जाना जाता है जो मंगलवार को जूनियर एनटीआर की फैन नही होने के बाद सोशल मीडिया पर अपमानजनक ट्रोल का निशाना बनीं।
priyanka-chopra-sis-meera-chopra-get-rape-gangbang-threats

एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने एक शब्द में जूनियर एनटीआर का वर्णन करने के लिए कहा जिसका जवाब देते हुए, मीरा ने ट्वीट किया, "मैं उसे नहीं जानती ... मैं उसकी फैन  नहीं हूं।" यह सब मीरा ने ट्विटर पर #AskMeera सत्र के दौरान कहा।
@hydcitypolice @CyberCrimeshyd i would like to report all these accounts. They are talking abt gang banging, are abusive and death threatning. Unfortunately they are all @tarak9999 fanclubs. @Twitter i would request you to look into it and suspend these accounts.

View image on Twitter


2,650 people are talking about this
इससे अभिनेत्री को कुछ नाराज प्रशंसकों द्वारा बलात्कार की धमकी दी गई , वह ट्विटर पर बुरी तरह से ट्रोल हुई और मीरा के लिए अपमानजनक मसैज के साथ हैशटैग माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट  ट्विटर पर ट्रेंड किया गया।

मीरा ने मिले कुछ ट्वीट्स को भी रीट्वीट किया, जूनियर एनटीआर का ध्यान उनके प्रशंसकों द्वारा बलात्कार और मृत्यु के खतरों पर आकर्षित किया।
priyanka chopra sister meera chopra nude photo

हालांकि अभिनेत्री ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करके इसे cyber department hydrabad को दे दिया ।

हैदराबाद साइबर सेल को टैग करते हुए, मीरा ने कुछ अपमानजनक संदेशों के स्क्रीनशॉट के साथ ट्रोल के खिलाफ शिकायत दर्ज की।

ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, उन्होंने लिखा, "@hydcitypolice @CyberCrimeshyd मैं इन सभी खातों की रिपोर्ट करना चाहती हूं। वे फैन्स पेज पीटने की बात कर रहे हैं, अपमानजनक हैं और मौत की धमकी दे रहे हैं। दुर्भाग्य से वे सभी @ tarak9999 fanclubs हैं। @ मैं आपको यह देखने और इन खातों को निलंबित करने का अनुरोध करूंगी। "

उन्होंने जूनियर एनटीआर से सवाल किया कि क्या महेश बाबू को उनसे ज्यादा पसंद करना अपराध था।

उन्होंने लिखा, "@ tarak9999 i didn know द्वारा मुझेको कुतिया, वेश्या और पोर्नस्टार कहा जाए, बस bcoz i को @urstrulyMahesh ज्यादा पसंद है तो आप। और आपके प्रशंसक मेरे माता-पिता को ऐसी शुभकामनाएँ भेजेंगे। क्या आप इस तरह के एक प्रशंसक के साथ सफल महसूस करते हैं? और मुझे आशा है कि आप मेरे ट्वीट को अनदेखा नहीं करेंगे !! ”

@tarak9999 i didnt kno that ill be called a bitch, whore and a pornstar, just bcoz i like @urstrulyMahesh more then you. And your fans will send my parents such wishes. Do u feel successful with such a fan following? And i hope u dont ignore my tweet!! https://twitter.com/vishwantr99/status/1267788321238863873 

3,677 people are talking about this

इस बीच, गायिका चिन्मयी श्रीपदा, जो बलात्कार और एसिड हमले की धमकियों के विरोध में भी रही हैं, मीरा के समर्थन में सामने आईं और मीरा को आधिकारिक शिकायत दर्ज करने का सुझाव दिया। "फिल्मों में से एक की तरह मैंने भी" यह कहते हुए रोक दिया कि मैं ऐसा इसलिए हूं क्योंकि ऐसे लोग हैं जो दुरुपयोग के साधन के रूप में उपयोग करते हैं। जैसा कि किसी को बलात्कार की धमकी मिलती है, मैं आपको मामला दर्ज करने का सुझाव देती हूं। श्रीसदा ने ट्वीट कर कहा कि इस से अपमानजनक लोगों को चुनें और @NCWIndia के साथ शिकायत फाइल करें।
Yes. There were thousands that said the same when I said I liked a movie. Been there. Ask some of your followers to send you screenshots with meanings of the words in English, take screenshots. Draft a letter and send it to @NCWIndia and @TwitterIndia

209 people are talking about this

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts