June 3, 2020

ये रिश्ता क्या कहलाता है ऐक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने की इस तंगहाल ऐक्टर की मदद, लॉकडाउन मे रोटी को था मोहताज

वह हाल ही में एक फेसबुक वीडियो में मदद के लिए गुहार लगा रहे ऐक्टर राजेश जिन्होने बेगुसराय मे शिवांगी जोशी के पिता का रोल निभाया था।
खबरों के मुताबिक, शिवांगी जोशी, जो अभी देहरादून में हैं, ने उनसे संपर्क किया और तुरंत उनके खाते में 10 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए।


Bollywood like को खबर की पुष्टि करते हुए राजेश करीर ने कहा, "मैं वास्तव में उसके हावभाव से खुश हूं। हम सेट पर एक-दूसरे के इतने करीब नहीं थे, लेकिन इसके बावजूद वह इस संकट में मेरी मदद करने के लिए आगे आयी, इसका बहुत मतलब है।" उन्होंने यह भी कहा, "न केवल शिवांगी बल्कि कई ने कल से मुझसे संपर्क किया है और मेरे खाते में कुछ राशि हस्तांतरित की है। मैं इस स्थिति में मेरी मदद करने के लिए Bollywoodlike,com को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता।"

यह वास्तव में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अभिनेत्री शिवांगी जोशी द्वारा किया गया एक अद्भुत काम जिससे और लोगो को भी प्रेरना मिलेगी ।

दो महीने के लंबे लॉकडाउन ने राष्ट्र भर के लोगों के लिए वित्तीय संकट पैदा कर दिया है, और ऐसे अभिनेता जो छोटी भूमिकाएं करते हैं, विशेष रूप से हिट होते हैं। पैसे और काम की कमी के कारण टीवी के कुछ अभिनेताओं ने आत्महत्या करने जैसे चरम कदम उठाए हैं।

हाल ही में, 'क्राइम पेट्रोल' अभिनेत्री प्रीक्षा मेहता ने लॉकडाउन के दौरान काम न करने के कारण कथित तौर पर डिप्रेश लं से जूझने के बाद आत्महत्या कर ली। इससे पहले, एक और संघर्षरत टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने भी अपने मुंबई स्थित घर पर छत के पंखे से लटककर अपनी जान ले ली थी।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts