TRANDING NEWS OF THE WEEK

June 22, 2020

सोनाक्षी ने छोड़ा ट्विटर, ट्वीट करते हुए लिखा सूअर से लड़ोगे तो खुद गंदे होगे

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने शनिवार को ट्विटर छोड़ दिया है। उसने ट्विटर पर अलविदा कहा था कि इस मंच पर नकारात्मकता अधिक फैल रही है, जिसके कारण वह इससे दूर रहना चाहती है। इतना कहते हुए, सोनाक्षी ने अपना ट्विटर अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया था। सोनाक्षी के बाद, बॉलीवुड के कई अन्य सितारों ने भी ट्विटर से खुद को दूर कर लिया। हाल ही में, अभिनेता साकिब सलीम, आयुष शर्मा और ज़हीर इकबाल ने भी ट्विटर छोड़ दिया है।

साकिब सलीम ने बढ़ती नकारात्मकता को उनके ट्विटर छोड़ने का कारण बताया है। उन्होंने लिखा, "मैं आपके साथ ट्विटर छोड़ रहा हूं। आप पहली मुलाकात में प्यारे थे। भावनाओं को व्यक्त करने, ज्ञान इकट्ठा करने और कई अलग-अलग दृष्टिकोणों को समझने के लिए एक बड़ा मंच था। लेकिन अब नफरत बढ़ रही है। हाल ही में मुझे एहसास हुआ कि मुझे नकारात्मक ऊर्जा की जरूरत नहीं है। ” अभिनेता जहीर इकबाल ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म नोटबुक से की थी, उन्होंने खुद को ट्विटर से दूर कर लिया है।

इंस्टाग्राम पर अपने आखिरी ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'अलविदा ट्विटर'। सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने भी ट्विटर छोड़ दिया है। उन्होंने लिखा, "280 शब्द किसी भी इंसान को परिभाषित करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, लेकिन 280 शब्द नकली समाचार, नफरत और नकारात्मकता फैलाने के लिए पर्याप्त हैं। अल्लाह हाफिज"। सुशांत राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली है और उनकी आत्महत्या के बाद से लोग आरोप लगा रहे हैं की स्टार किड्स की वजह से सुशांत सिंह ने आत्महत्या की है 

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts