June 8, 2020

अपने दोस्त से सोनम कपूर की सेटिंग कर रहे थे आनंद आहुजा, इस चक्कर मे शुरु हो गई दौनो की लव स्टोरी

सोनम कपूर और अंगद आहुजा की लव स्टोरी ( Sonam kapoor and Angad Ahooja Love story)
फिल्मफेयर को दिए एक साक्षात्कार में, सोनम ने खुलासा किया, "मेरे दोस्त मुझे आनंद के सबसे अच्छे दोस्त के साथ रिश्ता बनवाने की कोशिश कर रहे थे। यही कारण है कि मैं उनसे मिला थी। पहली बार जब मैं आनंद से मिला थी तब मैं प्रेम रतन धन पायो (2015) के प्रचार में व्यस्त थी। )।
सोनम कपूर और आनंद आहुजा की लव स्टोरी ( Sonam kapoor and Anand Ahooja Love story)

एक शाम मेरे दोस्तों ने मुझे ताज में एक बार में जाने से मना कर दिया। मैं काफी चिढ़ गया थी। जब मैं वहाँ पहुँची, मुझे एहसास हुआ कि मेरे दोस्तों ने इन दो-तीन लड़कों को बुलाया था, जिनसे मिलने में मेरी कोई दिलचस्पी नहीं थी। 'मैं किसी को डेट नहीं करना चाहती थी। मुझे शादी और इस सब बकवास पर विश्वास नहीं है।' मैंने आनंद और उसके दोस्त को देखा। उसका दोस्त मेरी तरह लंबा था, मेरी तरह पढ़ना पसंद करता था और हिंदी फिल्मों का बहुत बड़ा प्रशंसक था। वह एक शिक्षित और एक अच्छा लड़का था। लेकिन उसने मुझे अपने भाई हर्ष (कपूर) की बहुत याद दिलाई। मुझे पसंद था, 'यार, वह हर्ष है। मैं इस लड़के को डेट नहीं करने जा रहा हूं। "

उन्होंने आगे कहा, "कभी-कभी, लोगों का मानना ​​है कि जब उनके समान हित होते हैं, तो वे एक साथ हो सकते हैं। कोई भी आनंद और मेरे बारे में एक साथ नहीं सोचेगा क्योंकि आनंद पूरी तरह से अलग है। उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि अनिल कपूर मेरे पिता थे। " आनंद से बात करना ... पूरी शाम। आनंद मुझे अपने दोस्त से बात करने की कोशिश कर रहा था ... जैसे कि वह बीच का आदमी था। लेकिन हमने और बात करना शुरू कर दिया। "

सोनम ने यह भी कहा कि आनंद से उन्हें पहला मैसेज 2:30 बजे मिला। "फिर एक दिन मुझे आनंद से एक फेसबुक रिक्वेस्ट मिली," अरे! क्या तुम अभीभी अकेले हो? क्योंकि ऐसा है और अभी भी सिंगल है और यदि आप कभी लंदन में हैं, तो कृपया उसके साथ कनेक्ट करें। "यह मैसेज 2:30 बजे आया। मैंने उसे यह कहते हुए मैसेज किया कि पहले तुम मुझे इतनी रात तक मैसेज न करना। मैं इस तरह के मामलों में एक स्कूल शिक्षक की तरह हूं। मेरे साथ इतनी देर रात तक गड़बड़ न करें। और अगर दोस्त की दिलचस्पी है तो वह खुद मुझे संदेश दे सकता है। आप मुझे संदेश क्यों दे रहे हैं? यह बातचीत कैसे शुरू हुई। फोन पर बात करना शुरू किया। फिर हम मिले। दो हफ्ते बाद, हम फोन पर बात कर रहे थे जब मैंने उनसे पूछा, "क्या आप अभी भी चाहते हैं कि मैं आपके दोस्त से बात करूं?" उन्होंने कहा, "नहीं, नहीं!" हर्गिज नहीं। मुझसे बात करो। मैं तुम्हें अपने लिए रख रहा हूँ, ”उसने कहा।
सोनम कपूर और आनंद आहुजा की लव स्टोरी ( Sonam kapoor and Anand Ahooja Love story)

सोनम और आनंद ने 8 मई, 2018 को मुंबई में एक भव्य समारोह में शादी की। सोनम फिलहाल द ज़ोया फैक्टर पर काम कर रही हैं, जो इसी नाम से अनुजा चौहान की किताब पर आधारित फिल्म है।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts