June 21, 2020

सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया और महेश भट्ट की रोमांटिक फोटो हो रही है वायरल, देखे तस्वीरे

कल, पुलिस ने सुशांत की कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को तलब किया और उससे पूछताछ की। पूछताछ 9 घंटे से अधिक समय तक चली और अभिनेत्री अपने पिता के साथ थी।
riya and mehesh bhatt romantic hot pics viral


अब सुशांत सिंह राजपूत के निधन के कुछ दिनों बाद, रिया चक्रवर्ती की महेश भट्ट के साथ तस्वीरें वायरल हो रही है

महेश भट्ट के साथ रिया चक्रवर्ती की तस्वीरें वायरल हो रही है
तस्वीरें दो साल पुरानी हैं और 2018 में रिया द्वारा इंस्टाग्राम परसाझा किया  था क्योंकि वह महेश भट्ट को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी थी। तब पिक्स ने भी काफी हलचल मचा दी थी क्योंकि दोनों ने भट्ट के साथ रीया के कंधे पर अपना सिर रखकर आराम किया था।

कुछ प्रतिक्रियाओं के साथ-साथ नीचे वायरल पोस्ट पर भी नज़र डालें:
below:
Not to be a creep or anything but these pictures of Rhea and Mahesh Bhatt do make me uncomfortable and specially her addressing Mahesh Bhatt as “My Budha” We all know much of a perv and womanizer him n his brothers are.

View image on Twitter

885 people are talking about this

Rhea and Mahesh Bhatt do make me uncomfortable and specially her addressing Mahesh Bhatt as “My Budha” We all know much of a perv and womanizer him n his brothers are.

View image on Twitter

109 people are talking about this


चौंकाने वाले दावों के साथ कुछ तस्वीरें ट्विटर पर वायरल हो रही हैं, हालांकि, पोस्ट में कहा गया आरोपों के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है।

वायरल हो रहे पोस्ट में कहा गया है कि सुशांत के कॉम्प्लेक्स के सभी सीसीटीवी उसकी मौत से एक रात पहले बंद कर दिए गए थे। अन्य दावे भी किए गए थे, लेकिन वे रिपोर्ट द्वारा समर्थित नहीं थे। वायरल पोस्ट में यह भी कहा गया है कि सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले, रिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज से सुशांत के साथ सभी व्यक्तिगत तस्वीरें हटा दी थीं।

पोस्ट में बताई गई बातों में से एक यह था कि सुशांत के घर की डुप्लीकेट चाबी गायब थी। तब कुछ दावे आए कि महेश भट्ट ने एक बार एक साक्षात्कार में कहा था कि सुशांत एक दिन आत्महत्या करेंगे।
day.


Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts