1 जून 2020

Tarak Mehta Ka Ooltah Chasma : जाने कौन है सबसे अमीर स्टार तारक मेहता के उल्टा चस्मा का

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी जगत का काफी पुराना और लोकप्रिय कार्यक्रम है। गोकुलधाम सोसाइटी के लोगों के बीच में ही चलने वाला यह कार्यक्रम काफी लोगों की पहली पसंद है।

tarak-mehta-ka-ooltah-chasma-star-income

 इस शो के किरदारों के बारे में तो आप जानते हैं, लेकिन बहुत सी बातें ऐसी हैं, जो आप उनकी असल जिंदगी के बारे में नहीं जानते होंगे। आज हम आपको बताते हैं कि इस शो के स्टार आखिर असल जिंदगी में कितने अमीर हैं...


tarak-mehta-ka-ooltah-chasma-star-income


दिशा वकानी

दिशा वकानी यानी सारियल की दया बेन काफी वक्त से शो में दिखाई नहीं दे रही है। बताया जाता है कि पूरे शो में दयाबेन की ही सबसे ज्यादा फीस है। अगर पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो उनकी नेटव्थ 37 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है, जो अन्य स्टार्स के मुकाबले काफी ज्यादा है।

दिलीप जोशी

दिलीप जोशी यानी सीरियल के जेठालाल भी दयाबेन की तरह मोटी फीस वसूलते हैं। वे एक एपिसोड के करीब 1.5 लाख रुपये वसूलते हैं और उनकी नेटवर्थ भी करीब 37 करोड़ रुपये हैं।

मुनमुन दत्ता

मुनमुन दत्ता सीरियल में बबीता जी का किरदार निभाती हैं। उनकी और जेठालाल की मस्ती काफी चर्चित रहती है। बताया जाता है कि मुनमुन दत्ता को एक एपिसोड के करीब 50 हजार रुपये मिलते हैं और उनकी नेटवर्थ करीब 1 मिलियन डॉलर यानी करीब 7 करोड़ रुपये है।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts