Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

July 27, 2020

बॉलीबुड़ न्यूज : ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या की कोरोना रिपोर्ट आयी निगेटिव, अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर दी जानकारी

खास - अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया है कि उनकी पत्नी, ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या ने कोविड-19 के लिए नेगेटिव टेस्ट किया है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। हालांकि, अभिषेक और अमिताभ बच्चन अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं।
Aishwarya Rai And DaughterAradhya Corona Report Negetive

क्या है मामला ?

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया है कि उनकी पत्नी, ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या ने कोरोनोवायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है, और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

कब?

अभिषेक ने आज यह ट्वीट किया।

कैसे?

उन्होंने ट्वीट किया, “आपकी निरंतर प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। हमेशा के लिए प्रेरित। ऐश्वर्या और आराध्या ने शुक्र है कि नकारात्मक परीक्षण किया है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वे अब घर पर होंगे। मैं और मेरे पिता मेडिकल स्टाफ की देखरेख में अस्पताल में रहते हैं। ”

सम्बंधित:

जबकि अमिताभ और अभिषेक को 11 जुलाई से अस्पताल में भर्ती कराया गया है, ऐश्वर्या और आराध्या को हल्के लक्षणों के विकास के बाद 12 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Recent Story