Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

July 3, 2020

वरुदिनी परिन्यम के अभिनेता रवि कृष्ण को हुआ कोरोना, इस सीरियल की शूटिंग के दौरान हुआ कोरोना

बिग बॉस 3 के प्रतियोगी और धारावाहिक अभिनेता रवि कृष्ण ने शुक्रवार को कोरोनोवायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर खबर की पुष्टि की और कहा कि वह पिछले तीन दिनों से quarantine में हैं।
biggboss 3 actor Ravi krishna tasted positive


'वरुदिनी परिन्यम' के अभिनेता ने आगे उन लोगों से अनुरोध किया जो उनके संपर्क में आए थे वो भी खुद को अलग कर ले। माना जाता है कि रवि कृष्ण ने धारावाहिक की शूटिंग के दौरान ही कोरोना वायरस से संक्रमित हुए। वह वर्तमान में 'आमे कथा' की शूटिंग में भाग ले रहे हैं।

इस सप्ताह के शुरू में, ना पेरू मीनाक्षी और ऐम कथा अभिनेत्री का कोरोनो वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया और वे घर में अलगाव के तहत है। रवि कृष्ण चौथे सीरियल अभिनेता हैं जिन्होंने शूटिंग फिर से शुरू होने के बाद कोरोनोवायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है ।

अभिनेता ने कहा, "मैं नव्या स्वामी या किसी को दोषी नहीं ठहराना चाहता।" उन्होंने लोगों से कोरोनोवायरस संक्रमित रोगियों में भेदभाव न करने का भी आग्रह किया।

Recent Story