Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

July 23, 2020

टीवी न्यूज : खतरो के खिलाड़ी - मेड इन इंडिया शो को रोहित शेट्टी की जगह ये बॉलीबुड़ स्टार करेगी होस्ट

खतरो के खिलाड़ी - मेड इन इण्डिया  खतरो के खिलाड़ी का फिनाले होना ही वाला है लेकिन खतरो के खिलाडी के निर्माता ने एक वास्तविक तरीके से इसे आगे बढाने की सोच रहे है । अब रिपोर्ट्स के अनुसार, रोहित शेट्टी, जिन्होंने मेजबान के रूप में एक प्रशंसक की भूमिका निभाई है, प्रारंभिक एपिसोड के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। अंगूरलता का कहना है कि फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान उन्हें बदलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

khatro ke khiladi - Made in India

खतरो के खिलाड़ी के निर्माता कोई और समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि 21 जुलाई को समापन के लिए शूटिंग के बाद, वे विशेष संस्करण में जाना चाहते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू कर रहे हैं, और पहले दो एपिसोड के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। और इन दोनों के साथ फराह खान शो की एंकरिंग करेंगी।

खतरो के खिलाड़ी को होस्ट करेगी फरहा खान

टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, रोहित शेट्टी के करीबी एक सूत्र ने कहा, “रोहित अपनी अगली फिल्म की समीक्षा के लिए हैदराबाद की यात्रा कर रहे हैं। चैनल और निर्माताओं ने शेड्यूल को इस तरह से काम किया है कि वह सिर्फ दो एपिसोड के लिए उप्लब्ध नही होगे । ”

विशेष संस्करण का नाम खतरो के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया है। इसमें पिछले सत्रों के प्रतियोगियों का संकलन होगा। इस सूची में करण पटेल, निया शर्मा, रिथविक धनजानी, करण वाही, जैस्मीन भसीन, जय भानुशाली, हर्ष लिम्बाचिया और अन्य शामिल हैं।

इस बीच, इस edition में गौरव दुबे भी होंगे। वह एक प्रतियोगी नहीं होगा, लेकिन अपनी प्रतिभा से दर्शकों और दर्शकों का मनोरंजन करेगा। इसी रिपोर्ट में गौरव ने खतरो की खिलाड़ी: मेड इन इंडिया में अपनी एंट्री की पुष्टि की है। अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने पहले ही तैयारी शुरू कर दी है ।

Recent Story