Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

July 19, 2020

BOLLYWOOD NEWS : ऋचा चड्ढा ने फोन से शूट की 55kms / sec नामक शॉर्ट-फिल्म की

कुछ समय पहले, एक iPhone पर शूटिंग का विचार आविष्कारशील माना जाता था। विश्व में एक लॉकडाउन के प्रभाव के तहत, यह रचनात्मक पेशेवरों के लिए एक शानदार तरीका है, जिन्होंने लघु फिल्मों और शो की शूटिंग को अपनी रचनात्मकता को व्यक्त करने के तरीके के रूप में लिया है।

अपनी फिल्म के लिए जानी जाने वाली आरती कड़व ने पिछले साल मामी में अपनी स्क्रीनिंग के बाद कुछ शानदार समीक्षा की थी, जिसमें कई अभिनेताओं के साथ एक लघु फिल्म की शूटिंग की है, जबकि उन्हे घर पर बंद कर दिया गया था। कदव ने ऋचा चड्ढा के साथ अपनी छोटी भूमिका निभाई। प्रयोगों के पक्ष में जानी जाने वाली अभिनेत्री, आरती के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित थी, क्योंकि पटकथा अद्वितीय थी। उसके हिस्से में, कदव को एकल काम करने वाले निर्देशक के रूप में जाना जाता है, जिसके पास वर्तमान में विज्ञान कथा के लिए एक चित्र है, जिसने 55 किलोमीटर / सेकंड की दुनिया में रहने वाली दुनिया के बारे में एक उपन्यास फिल्म बनाई है।
शीर्षक ही फिल्म के विषय का सूचक है, निर्देशक का मानना ​​है।

इसके बारे में बात करते हुए, कदव कहते हैं, "जब हम सभी नए सामान्य के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं, तो हमने इस लघु फिल्म को एक मजेदार अभ्यास बनाया। यह एक महान विचार था और मेरी टीम थी और मैंने इसे लगातार काम करने के तरीके के रूप में देखा। अपने आप को। मैंने अपने आभासी सेट पर कुछ शानदार और शानदार लोगों से मुलाकात की। हम खुश हैं कि हम सभी दूर से एक ऐसी चीज के लिए एक साथ आ सकते हैं जो एक गर्म, सुंदर, विनम्र और एकरूप अनुभव था। "
Riccha Chaddha Short Film 55KM/Sec

परियोजना की सुर्खियों में रहने वाले ऋचा चड्ढा बताती हैं, "आरती एक इंजीनियर फिल्म निर्माता हैं। उनकी एक दिलचस्प दृष्टि है और विज्ञान कथा सामग्री में इक्के हैं, साथ ही साथ मानवीय संबंधों को चित्रित करती हैं। मुझे उनके और अभिनेता मृणाल दत्त के साथ सहयोग करना बहुत पसंद था।" एक चुनौतीपूर्ण शूट था क्योंकि हमें खुद को बाल और मेकअप से लेकर रिकॉर्डिंग साउंड तक सब कुछ करना था, लेकिन यह अच्छी तरह से प्रयास के लायक था। मुझे खुशी है कि हम इन गंभीर समय में भी कुछ सोच-समझकर और सुंदर बनाने में सक्षम थे। "

Recent Story