July 20, 2020

सुशांत सिंह राजपूत डेथ: सुसाईड या मर्ड़र - A Star Was Lost नाम से सुशांत सिंह राजपूत पर बन रही है फिल्म, ये स्टार निभाएगा रोल

सुशांत सिंह लेटेस्ट न्यूज़ : सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 june को हो गया। अभिनेता ने अपने सभी प्रशंसकों और करीबी लोगों के बीच सदमे में आत्महत्या कर ली। गुंडागर्दी न हो इसके लिए पुलिस जांच कर रही है। अब तक, संजय लीला भंसाली, रिया चक्रवर्ती सहित अन्य लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। इस सब के बीच, अभिनेता द्वारा प्रेरित एक नई फिल्म की घोषणा की गई है।
SUSHANT SINGH RAJPUT LATEST NEWS : Sucide or murder A star Was lost

उनके सभी प्रशंसक अब तक उनके बड़े कदम के असली कारण का इंतजार कर रहे हैं। कई लोग यह भी दावा करते हैं कि अभिनेता की हत्या कर दी गई थी। निर्माता विजय शेखर गुप्ता अब इस विषय पर एक फिल्म बना रहे हैं। यह शीर्षक दिया गया है, "आत्महत्या या हत्या: ए स्टार वास लॉस्ट।"

SUSHANT SINGH RAJPUT LATEST NEWS

सुशांत सिंह राजपूत के लुक-अलाइक को याद करें, जो हाल ही में इंटरनेट पर तूफान ला रहे थे? जी हां, टिकटोक स्टार सचिन तिवारी। फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए उन्हें विजय ने रोल दिया। स्पष्ट करने के लिए, फिल्म सुशांत की मृत्यु पर आधारित एक बायोपिक नहीं है, लेकिन शिथिल है।

आत्महत्या या हत्या : ए स्टार वास लॉस्ट


 सितंबर के मध्य में फर्श पर चला जाएगा। इसकी शूटिंग मुख्य रूप से मुंबई और पंजाब में होगी। लेकिन सबसे आश्चर्य की बात यह है कि इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने पर निर्माताओं की नजर है।

निर्माताओं ने सचिन तिवारी के फर्स्ट लुक को 'द आउटसाइडर' के रूप में भी प्रकट किया। द इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में इस बारे में बात करते हुए, विजय शेखर गुप्ता ने साझा किया, "सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से मौत हम सभी के लिए सदमे के रूप में आई, लेकिन यह है नया नहीं। इंडस्ट्री में आने वाले कई एक्टर्स यहां काम करने के अपने सपने को पूरा करने के लिए काम करते हैं। कई लोग इस मार्ग को अपनाते हैं, और कुछ अपने पूरे जीवन संघर्ष करते रहते हैं। इसलिए, हम एक कहानी बताना चाहते हैं कि छोटे शहरों के अभिनेता, जो बॉलीवुड में गॉडफादर नहीं हैं, संघर्ष करते हैं। हम एक-एक कर अन्य पात्रों का खुलासा करेंगे। मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि यह फिल्म निश्चित रूप से बॉलीवुड के अंदरूनी लोगों के असली चेहरे को उजागर करेगी। ”

आत्महत्या या हत्या: ए स्टार वास लॉस्ट का निर्देशन शमीक मौलिक द्वारा किया जाएगा। फिल्म का निर्माण विजय के बैनर, वीएसजी बिंज द्वारा किया जाएगा। गायक-संगीत निर्देशक श्रद्धा पंडित संगीत की रचना करेंगी।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts