TRANDING NEWS OF THE WEEK

July 29, 2020

बॉलीबुड़ न्यूज : श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी विवेक ओबेरॉय की फिल्म रोजी से करेगी कैरियर की शुरुवात, फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने

Rosy - The Safferon :श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी विवेक ओबेराय की फिल्म रोजी से करेगी शुरुवात 

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी आगामी फिल्म रोजी के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, विवेक ओबेरॉय द्वारा निर्मित फिल्म है। विवेक ने सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर साझा किए और घोषणा की कि वह रहस्य-रोमांच में रोजी तिवारी और रोजी के रूप में लॉन्च करने के लिए खुश हैं।
shweta-tiwari-daughter-palak-bollywood-debut-vivek-oberoi-movie-first-look-release

विवेक ओबेरॉय ने ट्विटर पर फिल्म के पोस्टर साझा किए हैं और लिखा है, "और यहाँ की हमारी मिस्ट्री गर्ल, हैप्पीली को @Raltiwarii को & #Rosie के रूप में लॉन्च करना! हमारी हॉरर-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी गुरुग्राम में सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जो @mishravishal द्वारा निर्देशित है। # PalakTiwariAsRosie #PrernaVArora @mandiraa_ent #OberoiMegaEnt @RosieIsComing (sic)। "

पलक तिवारी श्वेता तिवारी और राजा चौधरी की बेटी हैं। श्वेता और राजा के तलाक के बाद, पलक अपनी मां के साथ रहने लगी। महत्वाकांक्षी अभिनेत्री पहले से ही एक सोशल मीडिया स्टार है जिसके इंस्टाग्राम पर 400k से अधिक फोलोवर हैं।

विशाल मिश्रा द्वारा निर्देशित, रोज़ी गुरुग्राम में हुई सच्ची घटनाओं पर आधारित है। अन्य अभिनेताओं को अभी कास्ट किया जाना है। कलाकारों के चयन के बाद, फिल्म की शूटिंग दिल्ली और गुरुग्राम में की जाएगी।

पलक फिल्म में टाइटुलर किरदार निभा रही हैं। पोस्टर पर पलक को एक कॉल सेंटर में काम करने वाली लड़की के रूप में देखा जा रहा है।

पलक ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर साझा किया और अवसर के लिए विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा अरोड़ा और विशाल मिश्रा को धन्यवाद दिया। उसने लिखा, "मेरे और मेरी पहली फिल्म के समाचार को #Rosie के रूप में साझा करने के लिए सुपर उत्साहित! और यहाँ मेरा पहला पोस्टर है! धन्यवाद #PrernaVArora @vivekoberoi अवसर और मार्गदर्शन (sic) के लिए @visalmisra के लिए।"


फिल्म की कहानी स्पष्ट रूप से 1974 की फिल्म जूली के समान है और संगीत राजेश रोशन द्वारा संगीतबद्ध किया जाएगा।

विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस - ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट शुरू किया है। प्रेरणा अरोड़ा, जो पहले टॉयलेट एक प्रेम कथा का निर्माण कर चुकी हैं, विवेक के साथ फिल्म का सह-निर्माण कर रही हैं।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts