August 29, 2020

चाडविक बोसमेन का आखरी ट्वीट ट्विटर के इतिहास का सबसे ज्यादा लाइक ट्वीट, देखे ट्वीट

CHADWICK BOSEMAN DIED : चाडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) की अंतिम पोस्ट ट्विटर का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला ट्वीट है
Chadwick Boseman Died
Add caption

ट्वीट में चैडविक बोसमैन के निधन की घोषणा की गई। वर्तमान में इसके 6.1 मिलियन लाइक, 2.9 मिलियन रीट्वीट और 152 k  से अधिक कमेंट हैं।

चाडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) की मौत

चाडविक बोसमेन (Chadwick Boseman) का शुक्रवार को 43 साल की उम्र में पेट के कैंसर के साथ चार साल की लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया

दिवंगत अभिनेता चाडविक बोसमैन  (Chadwick Boseman)  के ट्विटर अकाउंट का अंतिम ट्वीट ट्विटर पर अब तक का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला पोस्ट बन गया है। बॉसमैन के निधन की घोषणा करने वाले ट्वीट में वर्तमान में 6.1 मिलियन लाइक्स, 2.9 मिलियन रीट्वीट और 152 हजार से अधिक उत्तर हैं। ट्वीट में बोसमैन की एक फोटो के साथ उनके परिवार का एक बयान भी था।

बॉसमैन का शुक्रवार को 43 साल की उम्र में पेट के कैंसर के साथ चार साल की लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्मों में टी'छल्ला या ब्लैक पैंथर की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं, उन्हें 42 में जैकी रॉबिन्सन के किरदार के लिए भी जाना जाता है। अमेरिकी सैनिक ने दा 5 ब्लड में नॉर्मन, मार्शल में थर्गूड मार्शल और गेट अप में जेम्स ब्राउन को बुलाया।


उनकी मृत्यु के बाद से, दुनिया भर के फिल्म जगत के लोगों और राजनेताओं, जिनमें बिडेन और बराक ओबामा भी शामिल हैं ने श्रद्धांजलि दी । MCU में बोसमैन के सहयोगियों, क्रिस इवांस और रॉबर्ट डाउनी जूनियर जैसे अभिनेताओं ने भी अभिनेता को श्रद्धांजलि दी है।

चैडविक बोसमैन
चाडविक बोसमैन के प्रतिनिधि ने कहा कि कोलोन कैंसर के साथ चार साल की लड़ाई के बाद लॉस एंजिल्स में शुक्रवार, 28 अगस्त, 2020 को उनकी मृत्यु हो गई।

डाउनी जूनियर ने दोनों का एक साथ ट्वीट किया और लिखा, “मि। बोसमैन ने अपने जीवन के लिए लड़ते हुए खेल मैदान को समतल किया ... यह वीरता थी। मुझे अच्छे समय, हँसी, और जिस तरह से उसने खेल को बदल दिया है, वह याद नहीं होगा… #chadwickforever @chadwickboseman। ”

क्रिस इवांस ने ट्विटर पर बोसमैन के साथ दो तस्वीरें साझा कीं और लिखा, "मैं बिल्कुल तबाह हो गया हूं। यह दिल तोड़ने वाली बात है। चाडविक खास था। एक सच्चा मूल। वह एक गहरी प्रतिबद्ध और लगातार जिज्ञासु कलाकार थे। उसके पास काम करने के लिए अभी भी इतना अद्भुत काम बाकी था। मैं हमारी दोस्ती के लिए बेहद आभारी हूं। RIP 

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts