Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

August 22, 2020

अक्षय कूमार की मूवी बेल बॉटम की शूटिंग हुई शुरु, रीलीज से पहले ही सामने आयी फिल्म की कहानी

अक्षय कुमार की वेलबॉटम : कोरोना के चलते जैसे ही बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री का महीनों से रुका पड़ा था जो अब आकर शरू हुआ है, वैसे ही नई फिल्मों का जिक्र और अधूरी पड़ी फिल्मों की शूटिंग एक बार फिर से स्टार्ट हो गई है. इन सबके चलते ĺ (Akshay Kuamar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. हम बात कर रहे हैं फिल्म 'बेल बॉटम' की. इस फिल्म की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार अपनी पूरी टीम के साथ हाल ही में विदेश पहुंचे हैं.

Akshay Kumar Upcoming Film Bell Bottam Frist Look And Story


वहीं इस बीच फिल्म की कहानी को लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' की कहानी सच्ची घटना पर आधारित हे।
बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' को शूट करने क लिए वो अपनी पुरे कास्ट के साथ स्कॉटलैंड गए हे, हम आपको बता दे ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित और कहानी में मैन एक्टर होंगे अक्षय कुमार। खास बात तो ये है के अक्षय कुमार की सारे फिल्मे सुपर हिट रही है उनमे से एक होगी।

'बेल बॉटम' से अक्षय कुमार का रेट्रो लुक तो पहले ही सामने आ चुका है, जानकारी मिली है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार एक जासूस का होगा. वहीं अब इस फिल्म की कहानी को लेकर बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि ये ओरिजनल कहानी पर आधारित होगी, पहले ये बात सामने आई थी कि 'बेल बॉटम' किसी साउथ फिल्म की रीमेक है लेकिन ऐसा नहीं है.इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी अक्षय कुमार ने खुद एक वीडियो साझा करते दी है.

अक्षय कुमार की इस फिल्म की कहानी 80 के दशक में हुई कई प्लेन हाईजैकिंग के ऊपर आधारित होगी, जिसमें अक्षय कुमार एक जासूस का किरदार निभाते दिखेंगे. वहीं लारा दत्ता उस वक्त की प्रधानमंत्री के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार जासूस के रोल में 1981 से लेकर 1984 के दौरान भारत के प्लेन हाईजैक से जुड़े केसेस को सुलझाते दिखाई देंगे.इसके अलावा बताया जा रहा है कि फिल्म में एक बार फिर से अक्षय कुमार अपनी देशभक्ति से जुड़ी इमेज को दर्शकों के सामने रखते दिखाई देंगे. फिल्म में फिल्म में भारत-पाकिस्तान का एंगल भी दिखाई देगा.
इस फिल्म की कास्ट में अक्षय कुमार लारा दत्ता के अलावा एक्ट्रेस वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी शामिल हैं.

Recent Story