August 25, 2020

दाऊद इब्राहिम की गर्लफ्रेंड और पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस मेहविश हयात (Mehwish Hayat) ने बॉलीबुड़ पर लागये चोरी के आरोप

Mehwish Hayat Dawood Gf On Bollywood इमरान खान की अगुवाई वाली पीटीआई सरकार ने यह खुलासा किया है कि दाऊद इब्राहिम कराची के पॉश इलाके में एक महलनुमा बंगले में रहता है, यह बताया गया है कि भारत का सबसे वांछित आतंकवादी कथित तौर पर एक पाकिस्तानी स्टार मेहविश हयात के साथ रिश्ते में है।
Mehwish Hayat Dawood Gf On Bollywood

विशेष रूप से, दाऊद के रिश्ते ने पिछले साल सुर्खियों में आए जब पाकिस्तान में एक बड़े नागरिक सम्मान was तमगा-ए-इम्तियाज ’के साथ मेहविश को सम्मानित किया गया। राष्ट्रपति आरिफ अल्वी द्वारा इस्लामाबाद में एक समारोह के दौरान अभिनेत्री को पुरस्कार से सम्मानित करने के बाद पाकिस्तान की सरकार पर कई सवाल उठाए गए। यहां तक ​​कि सरकार के फैसले पर पाकिस्तानी फिल्म उद्योग को भी झटका लगा। यह भी पढ़ें- पाकिस्तान ने दाऊद इब्राहिम के 3 पते बताए, 5 और हैं


एक वेब पोर्टल ने दावा किया था कि कराची-आधारित शक्तिशाली व्यक्ति के साथ अपने रिश्ते के कारण मेहविश को 'तमगा-ए-इम्तियाज' से सम्मानित किया गया था, जो पाकिस्तान-तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के बेहद करीबी हैं। हालांकि, अभिनेत्री ने इसे एक 'साजिश' करार देते हुए खबर को बकवास बताया था।

रिपोर्टों ने यह भी दावा किया है कि कराची के एक प्रभावशाली व्यक्ति के साथ निकटता के कारण मेहविश को कई बड़ी परियोजनाओं में काम करने के अवसर मिले, जो दाऊद के अलावा कोई नहीं है।


अब, सूत्रों ने  मीडिया से खुलासा किया है कि दाऊद लगातार पाकिस्तानी अभिनेत्री के संपर्क में है, जो भगोड़े गैंगस्टर की सबसे बड़ी कमजोरियों में से एक बन गई है।

एक आइटम नंबर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मेहविश ने बॉलीवुड पर पाकिस्तानी गाने चुराने का आरोप लगाया था। उन्होंने आलिया भट्ट के पंजाबी वीडियो सॉन्ग 'प्रादा' के मद्देनजर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की आलोचना की थी, जिसमें 'वाइटल साइन्स' एल्बम के पाकिस्तानी गाने 'गोर रंग का जमाना' के साथ कुछ समानताएं हैं।

उन्होंने कहा, "मुझे यह अजीब लगता है। एक तरफ बॉलीवुड पाकिस्तान को मिलने वाले हर मौके पर बेइज्जत करता है। दूसरी तरफ, वे हमारे गाने चुराना जारी रखते हैं। कॉपीराइट उल्लंघन और रॉयल्टी भुगतान का स्पष्ट रूप से उनके लिए कोई मतलब नहीं है," उन्होंने ट्वीट किया।

अभिनेत्री ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के नेटफ्लिक्स प्रोडक्शन 'बार्ड ऑफ ब्लड' पर भी हमला किया था। उन्होंने ट्विटर पर साझा किया, "यह वही बताता है जो मैं कह रही हूं। एक और सप्ताह, और एक अन्य पाकिस्तान विरोधी परियोजना।"

अभिनेत्री ने ट्वीट किया था, "अब हम जाग सकते हैं, कॉफी को सूंघ सकते हैं और इसके लिए बॉलीवुड का एजेंडा देख सकते हैं। शाहरुख खान, देशभक्त हों, कोई भी आपको रोक नहीं रहा है।"

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts