TRANDING NEWS OF THE WEEK

August 25, 2020

सुशांत सिंह के फैन्स पर भड़की फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिवानी दानडेकर, मिस्ट्री गर्ल को लेकर दी ये सफाई

Shibani dandekar on mystery girl गायिका और अभिनेत्री और फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने एक ट्विटर उपयोगकर्ता पर भडक गई क्योंकि उन्होंने इस बात का खंडन किया कि वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट की गई मिस्ट्री गर्ल हैं। शिबानी ने आगे दावा किया कि वो लड़की उसकी पीआर व्यक्ति राधिका निहलानी है।
shibani+dandekar+on+mystery+girl

अब डिलीट किए गए ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, शिबानी ने लिखा, "यह मैं नहीं हूं और न ही यह सिमोन है! कृपया अटकलें लगाने से पहले जांच लें .. यह उनकी पीआर व्यक्ति राधिका निहलानी @radhikahuja और उनके सहायक हैं। फेक न्यूज़ बंद करें! बस मेरी चुप्पी आपको झूठ और नफरत फैलाने का अधिकार नही देती है। "

सुशांत सिंह राजपूत केस की मिस्ट्री गर्ल

 हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सुशांत के अपार्टमेंट के बाहर एक लड़की को घरेलू कर्मचारियों से बात करते हुए दिखाया गया था। लड़की को पहचाना नहीं जा सका क्योंकि उसने नकाब पहन रखा था। तब दावा किया गया था कि वीडियो उसी दिन का है जब सुशांत की 14 जून को मौत हो गई थी।

कई नेटिज़न्स ने अनुमान लगाया कि "मिस्ट्री गर्ल", जैसा कि मीडिया के वर्गों ने उसका नाम रखा है, शिबानी है। सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे और सीबीआई वर्तमान में सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद मुंबई में मामले की जांच कर रही है।

जबकि सीबीआई मामले की जांच करती है, कई अनुमान और सिद्धांत ऑनलाइन सामने आए हैं। कुछ सेलिब्रिटी दावों को खारिज कर रहे हैं और सीधे रिकॉर्ड स्थापित कर रहे हैं। शिबानी से पहले, अभिनेता सूरज पंचोली ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व प्रबंधक दिशा सलियन के साथ उनके संबंध का दावा करने वाली रिपोर्टों का खंडन किया था। सोराज ने दावा किया कि वह सोशल मीडिया पोस्ट में अपने जीवन में दिशा से कभी नहीं मिला ।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts