Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

August 25, 2020

सुशांत सिंह के दोस्त संदीप सिंह के कॉल रिकॉर्ड आये सामने, एम्बुलेन्स ड्राईवर अक्षय से थी मिली भगत

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस  :
सुशांत सिंह राजपूत के स्वघोषित दोस्त संदीप सिंह के कॉल रिकॉर्ड्स एक्सेस हो गए हैं और कॉल रिकॉर्ड में प्रारंभिक रूप से पता चलता है कि उन्होंने सितंबर 2019 के बाद से दिवंगत अभिनेता से संपर्क नहीं किया था। उनके कॉल रिकॉर्ड से यह भी पता चलता है कि उन्होंने दो दिन एम्बुलेंस ड्राइवर से संपर्क किया था अभिनेता के निधन के बाद, 16 जून और फोन कॉल लगभग 2 मिनट तक चला। रिकॉर्ड कई सवाल उठाता है।
sushant-singh-rajput-death-sandip-ssingh-call-record-accessed-reveals-he-called-ambulance-driver-on-june

संदीप सिंह के कॉल डिटेल आये सामने

संदीप ने अभिनेता के निधन के दो दिन बाद 16 जून को एंबुलेंस चालक से संपर्क क्यों किया। यदि उन्होंने सितंबर 2019 के बाद सुशांत से संपर्क नहीं किया है, तो उन्होंने इस मामले को हाथ में क्यों लिया और अपने निवास से लेकर मुर्दाघर तक हर जगह मौजूद थे?

संदीप का कॉल रिकॉर्ड किसी ऐसे व्यक्ति की ओर भी इशारा करता है जिसने उसे अपराध स्थल तक पहुंचने का निर्देश दिया। जैसा कि पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार एम्बुलेंस ड्राइवर ने कहा था, "संदीप ने मुझे फोन नहीं किया, पुलिस ने किया।"


इस बीच, संदीप से CBI पूछताछ करने की संभावना है।

मंगलवार को सुशांत के पारिवारिक मित्र नीलोत्पल मृणाल ने संदीप के बारे में ऐसा दावा किया, हालांकि उन्होंने उपनाम का उल्लेख नहीं किया। नीलोत्पल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "संदीप की इस महीने के अंत में भारत छोड़ने और लंदन भागने की योजना है।" मृणाल ने कहा, "किसी ने मुझे यह भेजा है - एजेंसियों को हाई अलर्ट पर होना चाहिए और किसी को भी देश से बाहर जाने की अनुमति नहीं देनी चाहिए।"


इस बीच, मंगलवार को, भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने सत्यापित खाते से ट्वीट किया: "संदीप सिंह को संदेह होना चाहिए कि वह कितनी बार दुबई गए हैं और क्यों?"

संदीप सिंह ने कथित तौर पर दावा किया है कि वह खबर सुनने के बाद स्वर्गीय सुशांत के आवास पर पहुंचने वाले पहले व्यक्तियों में से एक हैं

Recent Story