Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

September 15, 2020

अर्शी खान ने टीवी डिबेट मे Pok पर कह दी ऐसी बात की जमकर उड़ा उनका मजाक

अर्शी खान  : भाजपा नेता सांबित पात्रा के साथ बहस में अर्शी खान (Arshi Khan) पीओके को पाकिस्तान का हिस्सा बताती रहीं। जब उससे पूछा गया कि क्या उसे भी पता है कि पीओके का क्या मतलब है, तो उन्होने इस सवाल को टालना जारी रखा।

भाजपा नेता साम्बित पात्रा ने कहा कि पीओके भारत का अभिन्न अंग है और किसी भी परिस्थिति में इसे पाकिस्तान का हिस्सा नहीं कहा जा सकता है।

बहस के बाद के हिस्से में, पात्रा ने खान से सवाल किया कि क्या वह कंगना रनौत को हरामखोर लड़की ’कहकर शिवसेना नेता संजय राउत से सहमत हैं।

अर्शी खान अभिनेत्री  ने कहा कि 'हरामखोर' अपमानजनक नहीं है। उसने दावा किया कि claimed हलाल ’और that हराम’ उर्दू शब्द हैं और ’हलाल’ का अर्थ है, जो कड़ी मेहनत से जीता है और work हराम ’का अर्थ है वह व्यक्ति जो बिना मेहनत के‘ या आलसी ’रहता है। सिवाय, 'हलाल' और 'हराम' अरबी शब्द हैं जहाँ 'हलाल' का अर्थ 'इस्लामी कानून द्वारा अनुमेय' और 'हराम' का अर्थ है 'इस्लामी कानून द्वारा निषिद्ध'। इस्लामिक कानून के अनुसार, अल्लाह द्वारा निषिद्ध कोई भी अधिनियम 'हराम' है।

अर्शी खान ( arshi khan image)
अर्शी खान ( arshi khan image)

इसलिए हरामखोर ’वह होगा जो’ हराम ’के कामों से दूर रहता है, यानी अल्लाह की अनुमति नहीं।

कौन हैं अर्शी खान ( who Is Arshi Khan )

arshi khan bio रियलिटी शो बिग बॉस की प्रतियोगी अर्शी खान 2019 के आम चुनावों से पहले कांग्रेस में शामिल हो गईं। इससे पहले, वह अपने शरीर पर चित्रित पाकिस्तान के झंडे के साथ नग्न (अर्शी खान ने उतारे कपडे ) (अर्शी खान की फोटो )

अर्शी खान की खबर 

कथित तौर पर, वह अफगानिस्तान में पैदा हुई थी लेकिन चार साल की होने पर वह भारत आ गई। पाकिस्तान के प्रति अपने प्यार का इज़हार करने और पाकिस्तानी नागरिकता लेने की इच्छा के लिए वह अक्सर सोशल मीडिया का सहारा लेती है।

ऐसी खबरें आई हैं कि अर्शी ने एक पाकिस्तानी रियलिटी शो 'अर्शी का स्वयंवर' में भाग लेने का फैसला किया था, जिसके लिए उन्हें 2 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाना था। जाहिर है, उसने कभी इस पाकिस्तानी चैनल का नाम नहीं लिया था जिसने उसे शो की पेशकश की थी।

Recent Story