TRANDING NEWS OF THE WEEK

September 13, 2020

दिल्ली दंगो के आरोप मे गिरफ्तार उमर खालिद के समर्थन मे स्वरा भास्कर के बाद उतरी ये अभिनेत्री, कही ये बात

Umar Khalid Arrest 

स्वरा भास्कर ने कहा कि वह आतंकवादी नहीं हैं, एक अन्य बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी जेएनयू छात्र उमर खालिद के समर्थन में सामने आई हैं, जो भारत विरोधी नारे लगाने के लिए देशद्रोह और दिल्ली दंगो के लिये गिरफ्तार कर लिया

उमर खालिद के गिरफ्तारी के खिलाफ मे उतरी हुमा कुरेशी

बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरेशी जेएनयू छात्र के समर्थन में सामने आई और यहां तक ​​कि खालिद के वीडियो को शेयर करते हुए देशवासियों से अपील करते हुए कहा की सुने कि उसे क्या कहा है। (कौन है उमर खालिद जिसकी कहानी में कई हिट और मिस हैं?)

हुमा कुरैशी उमर खालिद का समर्थन करती हैं
"उमर खालिद स्कूल में मेरा जूनियर था। उसका witch hunt किया जा रहा है ।  भारत ने सुना है कि इस छात्र ने क्या कहा था , "कुरैशी ने ट्वीट किया।

खालिद उन छात्रों में से हैं, जिन्हें संसद हमले के दोषी अफजल गुरु को फांसी देने के खिलाफ जेएनयू में एक कार्यक्रम के सिलसिले में पुलिस द्वारा देखा जा रहा है, जिसके दौरान कथित रूप से राष्ट्र विरोधी नारे लगाए गए थे। खालिद और अन्य लोग रविवार रात को जेएनयू परिसर में फिर से शुरु हो गए थे  दिल्ली पुलिस ने उमर को दिल्ली दंगो के आरोप मे गिरफ्तार कर लिया

इससे पहले, जेएनयू के पूर्व छात्र, बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने उमर खालिद को एक खुला पत्र लिखा था, और कहा था, "नहीं, आप आतंकवादी उमर खालिद नहीं हैं, आप एक कट्टरपंथी हैं और क्या कहें, के खराब फैसले के लिए मूर्ख हैं" हैं। " लेकिन आप उसके लिए जेल जाने, यातना या हत्या करने के लायक नहीं हैं। "

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts